प्रदेश सरकार और विधायक सुखराम के खिलाफ सड़क पर उत्तरी कांग्रेस

Local News पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक से पहले स्थानीय कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ रैली निकाली। कांग्रेस का आरोप है कि पांवटा साहिब में कानून व्यवस्था के बुरे हाल हैं। अस्पताल में स्टाफ ना होने की वजह से मरीजों को भर्ती नहीं किया जा रहा है। पीने के पानी की समस्या अभी से विकराल हो गई है। विकास के सभी काम रुके पड़े हैं और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।
प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी करते हुए कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि यदि 15 दिनों के भीतर हालात नहीं सुधरे तो कांग्रेस फिर सड़कों पर उतर कर स्थानीय विधायक एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी। गुरुवार को पांवटा साहिब में कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में झंडे लेकर सड़कों पर उतरे। स्थानीय कांग्रेस पांवटा साहिब में विकास कार्यों को ग्रहण लगने, भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर गुस्से में थी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी और मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अगुवाई में स्थानीय विश्राम गृह से एसडीम कार्यालय तक रैली निकाली। रैली के दौरान स्थानीय विधायक सुखराम चौधरी व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।
इस मोके पर पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने कहा की विधायक सुखराम चौधरी ढाई वर्षो में विकास का कोई नया काम नहीं करवा पाए है। जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तो अपनी राजनीती चमकाने के लिए सुखराम चौधरी ने सड़कों की दुर्दशा का ढिंढोरा पीटते हुए पद यात्रा का ड्रामा रचा लेकिन जब हकीकत में सड़कों की हालत खस्ता है तो सुखराम अब सुध नहीं ले रहे है। उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार के समय मंजूर हुए विकास कार्यों को अपनी उपलब्धि बताने वाले सुखराम चौधरी झूठी बयानबाजी से बाज आये। उन्होंने कहा की यदि नगर परिषद में हुए भ्रष्टाचार मामले में कोई कार्यवाही नहीं हुई और अस्पताल में व्यवस्था को नहीं सुधारा गया तो सरकार और सुखराम चौधरी के खिलाफ आंदोलन होगा। अगले 15 दिनों के भीतर हालात नहीं सुधरे तो कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी जनता के द्वार जाएगी और सरकार की करतूतों के खिलाफ आंदोलन शुरू करेगी।