सिरमौर न्यूज़ की मुख्य संपादक भावना को मिली बड़ी जिमेवारी

Local News पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – शिमला

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस (इण्डिया) ने हिमाचल प्रदेश की दो महिला पत्रकारों को बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है । पत्रकार हितों के लिए कार्य कर रही नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस ने महिला पत्रकारों के हितों की रक्षा व उत्थान के लिए प्रदेश महिला कार्यकारिणी का विस्तार किया गया है । एनयूजे प्रदेश महिला विंग में राज्य उपाध्यक्ष पद पर सिरमौर न्यूज़ की चीफ एडिटर भावना व शिमला में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार प्रीति मुकुल की ताजपोशी की है। इन नियुक्तियों के बाद से प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा महिला पत्रकारों को संगठन से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा ।
एन.यू.जे महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष सीमा शर्मा ने बताया कि उपरोक्त दोनो पदाधिकारी अब संगठन को मजबूत करने का काम करेंगी और महिला पत्रकारों को संगठन से जोडेंगी।
बताते चले की हिमाचल प्रदेश में नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस (इण्डिया) पत्रकार हितों के मुद्दे प्रदेश सरकार के समक्ष उठाने का कार्य कर रही है , संगठन को मजबूत करने के लिए प्रदेश से पत्रकारों को साथ मे जोड़ा जा रहा है । नियुक्ति के बाद नव नियुक्त उपाध्यक्ष व सिरमौर न्यूज़ की चीफ एडिटर भावना ने बताया कि प्रदेश भर से महिला पात्रकारो को संगठन के साथ जोड़ा जाएगा , जिन भी महिला पात्रकारो को परेशानियां झेलनी पड़ रही है संगठन के माध्यम से उनकी आवाज को बुलंद किया जाएगा ।