पांवटा साहिब में अश्वनी शर्मा के सिर पर सजा कांग्रेस का ताज

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेवारी एक बार फिर से अश्वनी शर्मा को मिली है। लंबे समय से अपने नए अध्यक्ष का इंतजार कर रही पांवटा साहिब कांग्रेस का इंतज़ार ख़त्म हुआ और उसे अपना अध्यक्ष मिल ही गया। बता दें की कांग्रेस हाई कमान ने दूसरी बार अश्वनी शर्मा को पांवटा साहिब ब्लॉक कांग्रेस की जिम्मेदारी सौंपी है। पांवटा साहिब कांग्रेस में अध्यक्ष पद काफी समय से रिक्त चला हुए था , पांवटा साहिब में जहां एक ओर राजनीतिक समीक्षकों की निगाहें इस नियुक्ति की ओर लगी हुई थी वहीं कांग्रेस के अलग अलग खेमें अपने चहेतों के नियुक्ति के लिए प्रयासरत थे। गुटबाजी से ग्रसित पांवटा कांग्रेस के कुछ नेता अपने चेह्तों को अध्यक्ष पद दिलवाने के लिए लगे हुए थे लेकिन कांग्रेस आला कमान ने फिर से इस पद की जिम्मेवारी अश्वनी शर्मा को सोंप दी।
गौरतलब है की बीते विधानसभा चुनाव में अश्वनी शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी व् पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी सहित उन तमाम कांग्रेसी नेताओं के कंधे से कन्धा मिला कर कांग्रेस के पक्ष में जम कर प्रचार प्रसार किया और चुनाव में जीजान लगा दी , वहीँ दूसरी तरफ कुछ तथाकथित कांग्रेसी नेताओं ने ही दगाबाजी कर बीजेपी प्रत्याशी से सांठगांठ कर कांग्रेस की लुटिया डुबाने में पूरी पूरी भागीदारी निभाई।
नव नियुक्त कांग्रेस अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि सभी नेताओं को साथ लेकर चलना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने इस जिम्मेदारी के लिए पार्टी हाई कमान और पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी का आभार भी जताया। उन्होंने सभी कांग्रेसी नेताओं व् कार्यकर्ताओं से आगामी पंचायत चुनाव में भागीदारी सुनिश्चित करने का आवाहन किया है।