चोरी की गई टैक्सी जम्मू से बरामद , पुलिस ने मालिक को सौंपी

Local News राजगढ़ हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – राजगढ़

राजगढ़ के शीलाबाग से गत वर्ष चोरी की गई टैक्सी नंबर एचपी 01-5076 को पुलिस द्वारा जम्मू से बरामद करके मालिक को सौंप दिया गया है । डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर के अनुसार गत वर्ष 28 मई को ठियोग से दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गिरिपुल के लिए उदी राम निवासी किंगर टंगोटी ठियोग से टैक्सी किराए पर ली थी और राजगढ़ के शीलाबाग के साथ लगती खडड के पास पहूंचने पर दोनों व्यक्तियों ने पानी पीने के लिए गाड़ी रोकने के लिए कहा । टैक्सी का मालिक जोकि स्वयं ही गाड़ी चला रहा था, सवारियों को देख उतर गया और पेशाब करने के लिए एक और गया और चाबी गाड़ी में छोड़ गया था । मौका पाकर दोनों व्यक्ति गाडी लेकर फरार हो गए थे । उदीराम के अनुसार उनका मोबाईल भी गाड़ी में रह गया था । करीब एक घंटा बाद जब उन्होने राहगीर के मोबाईल से पुलिस को सूचित किया तब तक वह टैक्सी गिरिपुल से निकल चुकी थी। राजगढ़ पुलिस द्वारा गाड़ी को तलाश करने के लिए पड़ोसी राज्यों की मदद ली थी और गाड़ी जम्मू से बरामद कर ली गई । गाड़ी चुराने वाला गिरोह का अभी तक पता नहीं चल पाया है ।


हैडकांस्टेबल राकेश ठाकुर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम द्वारा डोडा किश्तवाड़ इत्यादि क्षेत्रों में 17 दिन तक गाड़ी चुराने वाले गिरोह को तलाश किया गया परंतु दोनों आरोपी घर से फरार थे और मोबाईल बंद कर दिए गए है। गाड़ी उनके द्वारा जम्मू से बरामद कर ली गई थी । उन्होने बताया कि टैक्सी चुराने वाले दोनों व्यक्तियों के फोटो पुलिस को मिल गए है और जांच का कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है । पुलिस टीम के अन्य सदस्यों में एएसआई अमर दत, और कांस्टेबल तोसिफ मोहम्मद शामिल थे ।
गाड़ी के मालिक उदी राम ने पुलिस का आभार व्यक्त किया है उन्होने बताया कि उन्होने गाड़ी मिलने की उमीद ही छोड़ दी थी परंतु पुलिस द्वारा मेरी बहुत सहायता की गई है जिसके लिए वह सदैव आभारी रहेगें ।