कांग्रेस का धरना प्रदर्शन बिल्कुल फ्लॉप – बलदेव तोमर

Local News कांग्रेस भाजपा राजनीति शिलाई हिमाचल

घनाइक जगत सिंह-शिलाई

शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने कहा कि कांग्रेस का धरना प्रदर्शन बिल्कुल फ्लॉप रहा है। कांग्रेस का यह प्रदर्शन बिल्कुल गलत हैं। जितना विकास वर्तमान सरकार में शिलाई का हुवा है वह आजतक किसी भी सरकार में नही हुआ है। उन्होंने कहा की कांग्रेस के नेताओं को यही बात हजम नही हो रही है और मुठी भर लोगो के साथ विधायक हर्षवर्धन चौहान व उनके नेता अधिकारियो के ऊपर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
तोमर ने कहा कि जनमंच को लेकर विधायक व कांग्रेस मण्डल शिलाई के नेता जो व्यानबाजी कर रहे हैं वह भी सरासर गलत है। जनमंच में खाने की रिपोरट भी सही आई है। खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेब तोमर , मीडिया प्रभारी भाजपा मण्डल शिलाई कुलदीप शर्मा ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि कांग्रेस का धरना प्रदर्शन बिल्कुल फ्लॉप रहा है। कांग्रेस के नेताओ व विधायक का आरोप है कि टिम्बी जनमंच में खाना सही नही था और न ही लोगो की समस्याए सुनी गई, जो बिल्कुल गलत है। खाने के जो सेम्पल भेजे थे वह सही पाए गए हैं। मोके पर जो लोगो की समस्याए आई थी वह सुनी गई थी उस दौरान विधायक जी भी वही थे उनको उस समय बोलना चाहिए था जब लोगो की शिकायत नही सुनी जा रही थी।
मीडिया को जारी बयान में बलदेव तोमर , कुलदीप शर्मा ने कहा कि जनमंच में सारी व्यवस्था सही थी व खाना भी सही था। उस बारे में टिम्बी क्षेत्र की आधा दर्जन कांग्रेस समर्थित पंचयत प्रधानों ने लिखित में प्रशासन को दिया है। उन्होंने कहा कि विधायक शिलाई व कांग्रेस मण्डल शिलाई कांग्रेस समर्थित पंचायत प्रधानों की बात भी नही सुन रहै है। इन प्रधानों ने लिखकर दिया है कि जनमंच में सारी व्यवस्था बहुत अछी थी ओर ओर लोगो की समस्याए आई थी उसे सुना गया था। बलदेब तोमर ने कहा कि कांग्रेस के विधायक शिलाई में अपनी जमीन खिसकती देखकर बोखला गए है। इनके पास कोई मुद्दा नही है ओर न ही शिलाई विकास के लिए कोई बिजन। लोगो को सिर्फ गुमराह किया जा रहा है।