भरली कॉलेज के छात्रों ने दी आंदोलन की चेतावनी

Local News पॉवटा साहिब शिक्षा हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

उपमंडल पांवटा साहिब के भरली डिग्री कॉलेज के विद्यार्थियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है ।छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन को सख्त चेतावनी देते हुए जताया है यदि उनकी मांगों को नही माना गया तो वे आंदोलन करेंगे जिसका जिम्मेवार कॉलेज प्रबंधन होगा ।

डिग्री कॉलेज भरली के विद्यार्थियों ने ज्ञापन देकर मांग की है कि स्कूल परिसर में चल रहे महाविद्यालय को जल्द से जल्द नए भवन में स्थानांतरित किया जाए । जानकारी के मुताबिक शनिवार को भरली डिग्री कॉलेज के दर्जनों छात्र-छात्राओं ने कॉलेज प्राचार्य को एक मांग पत्र सौंपा जिसमें कहा गया है की महाविद्यालय के नए भवन का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है लेकिन प्रशासन अभी तक इसे अनदेखा कर रहा है ।महाविद्यालय की कक्षाएं 5 वर्ष से नघेता स्कूल के तीन कमरों में चल रही है जिससे विद्यार्थियों को शिक्षा ग्रहण करने में दिक्कतें आ रही है । महाविद्यालय के लिए 2 करोड की दूसरी किस्त भी मंजूर हो चुकी है लेकिन कार्य शुरू नहीं किया जा रहा है । विद्यार्थियों का कहना है कि 17 फरवरी को महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा अपनी मांगों को लेकर नघेता चौक तक रैली निकाली जाएगी ।
इसके इलावा विद्यार्थियों द्वारा कॉलेज में अंग्रेजी विषय का रिक्त पड़े पद को भरने की भी मांग उठाई गई है ताकि छात्रों की पढ़ाई सुचारू रूप से चलती रहे ।