जनता का भाजपा से हो रहा मोह भंग – मनीष ठाकुर

Local News नोहरा राजनीति हिमाचल

वीरेन पुंडीर – नोहराधार

रेणुका विधानसभा क्षेत्र के नोहराधार में युवा कांग्रेस द्वारा प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों और महंगाई के खिलाफ बाजार में रोष रैली निकाली गई ।इस दौरान प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार से अब लोगों का मोह भंग हो चुका है।
श्री रेणुका जी के विधायक विनय कुमार की अध्यक्षता में हुई इस रोष रैली के दौरान युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है जो आम लोगों के सामने आने लगा है । रेणुका विधानसभा का रुका हुआ विकास इसका जीता जागता उदाहरण है।
रैली को संबोधित करते हुए विधायक विनय कुमार ने कहा की विधानसभा क्षेत्र में जो भी विकास हुआ है वह कांग्रेस की देन है । कांग्रेस के कार्यकाल में ही नोहरधार में तहसील सीएचसी आईपीएच मंडल और इनके भवन निर्माण सहित दर्जनों नए स्कूल और कई स्कूल अपग्रेड किए गए । कांग्रेस कार्यकाल में ही 175 करोड़ से रेणुका में नई सड़कें बनी और पक्की हुई लेकिन बीते 2 वर्षों के भाजपा के कार्यकाल में विधानसभा के विकास को विराम लग चुका है।


लोकसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ने नोहराधार चुनाव रैली में कहा था कि “तोल के दो -तो तोल के दूंगा” जिस पर यहां की भोली-भाली जनता ने खुलकर भाजपा को वोट दिए लेकिन आज तक कॉलेज की मांग अधूरी है जिससे रेणुका की जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है इसलिए युवाओं को बूथ पर जाकर भाजपा की सच्चाई जनता को बताने की जरूरत है।
इससे पूर्व नोहराधार में युवा कांग्रेस के रेणुका ब्लॉक के नवनियुक्त अध्यक्ष विवेक चौहान के सम्मान में स्वागत समारोह का आयोजन भी किया गया,इस मौके पर भाजपा के कार्यकर्ताओं सुरजीत चौहान, संजीव ठाकुर ,राजेश चौहान आदि ने कांग्रेस का हाथ थामा । स्वागत समारोह के बाद प्रदेश सरकार के खिलाफ बाजार में रैली निकाली गई इस मौके पर विकास कालटा, प्रदीप सूर्या मंडल अध्यक्ष तपेन्द्र चौहान सहित युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे