Zeon Life के सीएमडी सुरेश गर्ग ने सरल संस्कार के प्रमुख हेमंत शर्मा को सौंपा चेक

Local News पॉवटा साहिब हिमाचल

अब लावारिस लाशों के संस्कार को Zeon ने बढ़ाए हाथ, सरल संस्कार को भेंट किए डेढ लाख

परमार्थ के कार्यों में आगे रहने वाली दवा निर्माता कंपनी Zeon Life ने अब लावारिस लाशों से अंतिम संस्कार के लिए हाथ आगे बढ़ाएं हैं।

बता दें दवा निर्माता कंपनी Zeon Life सीएमडी सुरेश गर्ग के नेतृत्व में पांवटा साहिब में सीएसआर की गतिविधियों में हमेशा अव्वल रही है। कम्पनी नि:शुल्क चिकित्सा शिविर, रक्त दान शिविर के इलावा इलाके की सुरक्षा व्यवस्था चॉक चौबंद करने के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन को एक पेट्रोलिंग वाहन भी भेंट कर चुकी है।

हाल ही में Zeon Life ने एक ओर परमार्थ कार्य में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की है। Zeon के प्रमुख सुरेश गर्ग ने लावारिस लाशों के अंतिम संस्कार में मुख्य भूमिका निभाने वाली संस्था सरल संस्कार को इस पुनीत कार्य के लिए डेढ लाख रुपए राशि भेंट की है। उन्होंने इस राशि का चेक अपने कार्यालय में सरल संस्कार के मुखिया हेमंत शर्मा को सौंपा।

Zeon के प्रमुख सुरेश गर्ग ने इस अवसर पर कहा कि संस्कार के लिए तरसते लावारिस शवों के लिए दिन-रात काम कर रही सरल संस्कार एंड वेलफेयर सोसाइटी के प्रयास काबिलेतारिफ हैं।

वहीं सरल संस्कार के मुखिया हेमंत शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि सरल संस्कार द्वारा किए जा रहे समाज हित कार्यों में Zoen Life ने जो बड़ा योगदान दिया है, संस्थान उसके लिए Zeon Life का आभारी है।