मंडल भाजपा की बैठक में लिया निर्णय, कैब के समर्थन में 25 को होगी भाजपा की रैली

Local News पॉवटा साहिब भाजपा हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ /पांवटा साहिब

27 दिसम्बर को प्रदेश सरकार अपने सफल दो साल पूरे कर रही हैं। जयराम सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर शिमला रिज मैदान में विशाल रैली करने जा रही हैं जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा अतिथि होंगे । इस विशाल रैली में प्रदेश भर से पार्टी नेता व् कार्यकर्त्ता भाग लेंगे। पांवटा मंडल से भी 1000 कार्यकर्त्ता भाग लेंगे। जिसके लिए पांवटा साहिब से शिमला जाने हेतु 20 बसों की व्यवस्था की गई हैं। यह जानकारी देते हुए विधायक सुखराम चौधरी ने कहा की दो वर्ष के कार्यकाल में भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सफलत कार्य किया हैं। जयराम सरकार ने इन दो वर्षों में ग़रीबों, किसानों के साथ हर वर्ग के लिये अहम योजनाऐं शुरू की है।
सुखराम चौधरी ने यह बात लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कही। दरसल पांवटा साहिब में भाजपा मण्डल पांवटा साहिब की बैठक बैठक का आयोजन किया गया था। मंडल अध्यक्ष अरविन्द गुप्ता की अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह पाँवटा साहिब में सम्पन्न हुई। बैठक में ज़िलाध्यक्ष विनय गुप्ता, शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरूषोत्तम गुलेरिया, रामेश्वर शर्मा व विधायक सुखराम चौधरी विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस मौके पर पुरूषोत्तम गुलोरिया एवं विधायक सुखराम चौधरी ने बैठक को सम्बोधित करते हुये सभी मंडल नवनिर्वाचित पदाधिकारीयो व सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि सभी अपनी-2 भूमिका को समझते हुये मंडल के लिये महत्वपूर्ण कार्य करें। बैठक में उन्होने कार्यकर्ताओं को जयराम सरकार के दो साल में हुये कामों को कार्यकर्ताओं को साझा किया। उन्होने कहा कि पिछले दो वर्ष में जयराम सरकार ने अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं को शुरू किया हैं। उन्होने कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि सरकार के सभी कामों को लेकर बूथ स्तर पर जनता के बीच जायें, ताकि जनता को ज़्यादा से ज़्यादा फ़ायदा मिल सके।बैठक में पुर्व मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र चौधरी, महामन्त्री हितेन्द्र कुमार, उपाध्यक्ष अशोक चौधरी, शमशाद अली, रमेश तोमर, अनुज भण्डारी, पूनम गुप्ता, मंजू धीमान, सुरेश कुमार, नसीम नाज, शमशेर अली, सतनाम सिंह,अच्छर चौधरी,अशोक चौधरी,शिक्षा रानी, रछपाल सिंह, चरणजीत चौधरी, सुशील तोमर, रोहित चौधरी, पूनम गुप्ता, नरेन्द्र सिंह, मोहन सहोता, पवन चौधरी सहित नवनिर्वाचित मंडल पदाधिकारी व सदस्य व अन्य कार्यकर्ता बैठक में शामिल रहे।

25 को होगी नागरिक संसाधन बिल को लेकर जागरूकता रैली

सुखराम चौधरी ने कहा कि CAB के आने से किसी भी भारतीय नागरिक को नुक़सान नही होगा, उन्होंने 25 दिसम्बर को होने वाले जागरूकता रैली में कार्यकर्ताओं से भाग लेने का अनुरोध किया हैं। उन्होंने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा से विशेष आग्रह किया कि वह जनता के बीच जाकर इस भ्रम को दूर करे। जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता में बैठक को सम्बोधित करते हुये सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी। अरविन्द गुप्ता ने बैठक को सम्बोधित करते हुये नवनिर्वाचित मंडल टीम को बधाई दी। उन्होने कहा कि आगामी 25 दिसम्बर को भाजपा मंडल पांवटा साहिब नागरिक संसाधन बिल को लेकर जागरूकता रैली निकालेगी। ताकि समाज में इस बिल को लेकर फैलाये जा रहे भ्रम को दूर किया जा सके। यह रैली बद्रीपुर शिव मन्दिर से शुरू होकर SDM कार्यालय में ज्ञापन देने के बाद ख़त्म होगी। यह जागरूकता रैली 11:00 बजे प्रात: शुरू होगी। सभी कार्यकर्ता ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में रैली में भाग लें।