चाकू की नोक पर लूट की वारदात को दिया अंजाम

Local News क्राइम पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में घर अपने बच्चो के साथ आराम कर रही महिला की गर्दन पर चाकू की नोक फसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद से पुलिस टीम छानबीन में जुट चुकी है। वारदात का पता लगते ही इलाके में सनसनी का माहोल है।


पांवटा साहिब में चोरी और लूट की वारदातों में लगातार इज़ाफ़ा होता जा रहा है , हाल ही के दिनों में चोरी के दर्जनों मामले सामने पेश आ चुके है। बदमाशो के होंसले इतने बुलंद हो चुके है की अब वो दिन दिहाड़े वारदात को अंजाम देकर दहशत फैला रहे है। ताज़ा मामला बुधवार दोपहर बाद का है पांवटा साहिब के देवीनगर स्थित शक्ति कालोनी में 2 नकाबपोश बदमाशो ने एक घर पर लूट की वारदात को अंजाम दिया।
घर में अपने छोटे बच्चो के साथ आराम कर रही महिला की गर्दन पर चाकू की नोक रखकर नगदी और कुछ जेवर लेकर बदमाश फरार हो गए। हालाँकि महिला ने बदमाशो का सामना करने की हिम्मत भी दिखाई लेकिन उन्होंने छोटे बच्चो को भी महिला से छीनने की कोशिश की। हाथापाई में महिला के कपडे फट गए और उसे मामूली चोटें भी आई है। मौका देखा कर बदमाश फरार हो गए , इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुँच कर छानबीन शुरू कर दी है , आसपास के घरों के सीसीटीवी केमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। कितनी नगदी और जेवर चोरी हुए है पुलिस इसकी छानबीन कर रही
है। इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है , स्थानीय महिलाए चिंतित है क्यूंकि यहाँ पुलिस वारदातों को रोकने में नाकामयाब साबित हो रही है। सामाजिक कार्यकर्त्ता समीर शर्मा ने बताया की पुलिस कप्तान भले ही जिला सिरमौर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर योजना बनाते होंगे लेकिन पांवटा पुलिस उसे धरातल पर क्रियान्वित नहीं कर रही है जिसके चलते भय का माहोल बना हुआ है।