आखिर पुलिस के नाम पर किसने मांगे 50 हज़ार…….?

Local News क्राइम पॉवटा साहिब लेटेस्ट न्यूज़ हिमाचल

वायरल वीडियो ने उड़ाई पांवटा पुलिस नींद

सिरमौर न्यूज़

7 करोड़ की मर्डर मिस्ट्री में पुलिस के मुख्य ग्वाह ने ही पुलिस के नाम पर मामले में पूछताछ के लिए आने वाली एक महिला से ₹50,000 बतौर रिश्वत की मांग कर डाली। वायरल वीडियो व ऑडियो ने शहर में चर्चा का बाज़ार गर्म कर रखा है। मामला गत दिनों सामने आए 7 करोड़ रुपए के इंश्योरेंस हड़पने के लिए किये गए मर्डर से जुड़ा है।
बता दे कि पांवटा शहर में एक वीडियो और चार ऑडियो क्लिप चर्चा का विषय बने हुए है।
वायरल वीडियो में महिला ने साफ तौर पर बताया है कि जसवीर सिंह हंस उर्फ जस्सी नामक व्यक्ति पुलिस वाले को लेकर उसके घर पहुंचा। जिसके बाद उसने महिला को डराना-धमकाना शुरू किया, कि उक्त मर्डर मिस्ट्री में तुम्हारा भी नाम आ रहा है। यदि मामले से नाम हटवाना चाहते हो तो पुलिस को 50,000 बतौर रिश्वत देनी होगी। मंजीत नामक महिला का कहना है कि फिर उसने अपने पति के माध्यम से उक्त व्यक्ति से बातचीत करवाई। जिसमें इस व्यक्ति ने बाद में कथित 15 सौ रुपए मामले में लिए हैं। उक्त महिला के पति लाली व जसवीर सिंह हंस के बीच हुई बातचीत के भी 4 ऑडियो क्लिप वायरल हुए हैं।

गौरतलब हो कि कुछ दिन पूर्व पांवटा पुलिस ने दिल्ली से एक आरोपी को 7 करोड़ इंश्योरेंस की रकम हड़पने के लिए अपनी ही दुर्घटना के मौत का नाटक रच रखा था तथा अपनी जगह दुर्घटनाग्रस्त कार में अपने नौकर को मार कर रख दिया था। यह सारा मामला 7 करोड़ की इंश्योरेंस हड़पने के लिए रचा गया था। इसी मामले से जुड़ा हुआ यह वायरल वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि रिश्वत लेने वाले इस मामले की शिकायत दर्ज करवाने को लेकर महिला पुलिस थाना पांवटा भी पहुंची थीं। इस विषय में एसपी सिरमौर अजय कृष्ण का कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं था। मामले की गम्भीरता को देखते हुए वे खुद इस मामले की जांच करेंगे। कोई दोषी पाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी।