यमुना विहार कॉलोनी में दो बाइक सवारों ने बुजुर्ग महिला से की चेन स्नेचिंग

Local News क्राइम पॉवटा साहिब लेटेस्ट न्यूज़ हिमाचल

सिरमौर न्यूज़

पांवटा साहिब के यमुना विहार कॉलोनी में दो बाइक सवारों शातिरो ने एक बुजुर्ग महिला से झपटमार कर चेन स्नेचिंग की है। शनिवार देर शाम को शमशेरपुर निवासी बुजुर्ग महिला विमला जैन (79) अपने आवास के बाहर टहल रही थी। तभी बाइक सवार शातिरों ने उनके गले से चैन छीनकर वारदात को अंजाम दिया हैं।

जानकारी अनुसार शनिवार देर शाम दो बाइक सवार युवक यमुना बिहार कॉलोनी के शमशेरपुर गली में से गुजर रहे थे। वहां पर सिविल अस्पताल पांवटा के वरिष्ठ शिशु रोग चिकित्सक डॉ.अमिताभ जैन की माता बुजुर्ग महिला विमला जैन (79) घूम रही थी। उक्त बुजुर्ग महिला से बातचीत के बहाने बाइक के पीछे बैठे युवक ने नीचे उतर कर महिला से एक व्यक्ति के घर का पता पूछा। फिर झपटमार शुरू कर दी। जिसके बाद उक्त बुजुर्ग महिला ने जोर जोर से चिल्लाना शुरू किया। बुजुर्ग महिला के शोर को सुनकर परिजन बाहर निकले। लेकिन तब तक वारदात को अंजाम देकर दोनो बाइक सवार तेज रफ्तार से बद्रीपुर की तरफ फरार हो चुके थे। परिजनों ने तुरंत पांवटा थाना पुलिस को इस घटना की सूचना दी।
उधर, डीएसपी पांवटा सोमदत ने कहा कि रात को चेन स्नेचिंग की सूचना मिलते ही पुलिस टीम जांच में जुट गई है। कॉलोनी की गली के आसपास क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।