माजरा में अबैध शराब सहित ढाबा मालिक गिरफ्तार

Local News हिमाचल

सिरमौर न्यूज़

उपमंडल पांवटा साहिब के थाना क्षेत्र माजरा के तहत टोकियो में एक चाय पकोड़े के ढाबे से हरियाणा मार्का की अवैध शराब का जखीरा बरामद हुआ हैं। माजरा पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, जिसके बाद ढाबा मालिक को अवैध शराब सहित दबोचा गया है।

जानकारी अनुसार माजरा के टोकियो में हरियाणा मार्का वाली अवैध शराब के साथ ढाबा मालिक कपिल शर्मा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। माजरा पुलिस ने गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की है। आरोप हैं कि टोकियो में कपिल शर्मा अपना एक चाय पकोड़े का ढाबा चलाता है। जिस की आड़ में वह हरियाणा मार्का की शराब भी ग्राहकों को परोसता है। बता दें कि उसके पास से 39 बोतलें संतरा मार्का, इम्पीरियल ब्लू व अन्य कई मार्का की शराब बरामद हुई है।
सूत्रों का कहना है कि माजरा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर शराब माफिया सक्रिय है, जो कि हरियाणा की शराब को हिमाचल क्षेत्र में गुप्त रूप से बेचते है। माना जा रहा है कि हरियाणा में शराब काफी सस्ती है और दो नंबर में शराब उससे भी ज्यादा अधिक सस्ती मिलती है। जिससे अवैध कारोवार करने वाले अच्छा मुनाफा कमाते हैं। जिसके कारण सीमावर्ती क्षेत्र में यहाँ काफी शराब माफिया सक्रिय हैं। गौर हो कि कुछ दिन पहले ही एक बड़े सक्रिय शराब माफिया को तीन वर्ष की सजा भी हुई हैं। इस बारे में माजरा थाने के एसएचओ सेवा सिंह ने बताया कि अवैध शराब बेचने के आरोप में ढाबा मालिक कपिल शर्मा को फिलहाल हिरासत में लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।