फ़िल्मी अंदाज में हरियाणा पुलिस के हाथ लगे 2 किडनैपर

क्राइम दुर्घटना पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

हिमाचल प्रदेश के पडोसी राज्य हरियाणा के लाडवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत किसी व्यापारी से फिरौती की रकम बसूल कर हिमाचल में दाखिल हुए 2 व्यक्ति हादसे का शिकार होकर पुलिस के हाथ चढ़ गए। दोनों व्यक्ति एक कार में सवार थे जो पांवटा साहिब के सूरजपुर के समीप दुर्घटना का शिकार हो गई जिसके बाद दोनों को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया।
मामले का खुलासा आज पूर्व दोपहर समीप के सूरजपुर में हुई सडक दुर्घटना के बाद हुआ है। पहले यह मामला सिर्फ सडक दुर्घटना का लग रहा था। मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई साथ ही हरियाणा पुलिस मौके पर पहुची तो सनसनी खेज मामले का खुलासा हो गया। बताया जा रहा है की हरियाणा के लाडवा थाना के अंतर्गत किसी व्यापारी से फिरौती की रकम लेकर दोनों व्यक्ति भाग रहे थे। बदमाशों को भनक लगी कि पुलिस पीछे है इतने में उन्होने वाहन की रफ्तार तेज कर दी और हडबडाहट में वाहन पेड से जा टकराया दोनों बदमाश घायल हो गये। राहगीरो ने पहले तो दोनों को बाहर निकाला और फिर जब पुलिस मौके पर पहूंची तो पता चला कि दोनों बदमाश पुलिस को देखकर भाग रहे थे। दोनों का प्राथमिक उपचार सिविल अस्पताल पांवटा में हुआ। पुलिस ने आरोपियों से साढे पांच लाख रूपये की रकम भी बरामद कर ली और पूरे मामले की जानकारी हिमाचल पुलिस को भी दी गई ।
पकडे गए आरोपियों में से एक बदमाश पांवटा निवासी है जिसने हरियाणा के युवक से मिलकर अपहरण की वारदात को अंजाम दिया ओैर पांच लाख रकम सहित दोनों बदमाश अब पुलिस के शिकंजे में है , पुलिस की आगामी कार्यवाही जारी है। सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस टीम अपने साथ ले गयी। क्या पुलिस उन्हें हरियाणा ले कर गई है या फिर उच्च स्वास्थय केंद्र इस बात की जानकारी नहीं दी गई है।