धनीराम शांडिल बताएं उन्होंने इलाके के लिए क्या किया ? : सुरेश कश्यप

पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल पर तीखा हमला करते हुए सवाल दागा है कि धनीराम शांडील शिमला संसदीय क्षेत्र से दो बार सांसद और दो बार सोलन से विधायक व् एक बार मंत्री पद पर आसीन रहे हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल में क्षेत्र के विकास के लिए किया क्या है ? उन्होंने धनीराम शांडिल से पूछा है कि वह बताएं की उन्होंने इलाके की आम जनता के लिए क्या किया है? सुरेश कश्यप पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में आयोजित अनुसूचित जाति सम्मेलन के साथ-साथ पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के अर्न्तगत् पातलियों, बद्रीपुर, अमरकोट, निहालगढ़, करतारपुर, अजोली, सालवाला, जामनीवाला फूलपरु, कुंजा शिवपुर में नुक्कड् सभाओं में बोल रहे थे।
सुरेश कश्यप ने केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों जनता तक पहुँचते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने विकास के नये आयामों को छुआ है। जिसमे कई योजनाए शामिल है जिसका सीधा लाभ देश की जनता को मिल रहा है। भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने कहा कि पिछले पांच वर्गों मे मोदी सरकार ने अनुसूचित जाति के विकास के लिये जो योजनाएं और कार्यक्रम पिछले किये हैं वो कांग्रेस अपने शासनकाल के 55 वर्षों मे नहीं कर पायी है।
कश्यप ने कहा की जिस प्रकार से पांवटा साहिब की जनता का उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है वो 20 हज़ार की लीड पांवटा साहिब से दिलवाएगा। उन्होंने विपक्षी दल पर जुबानी हमला करते हुए कहा की कांग्रेस बीजेपी द्वारा किये गए जनहित के कार्यों को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और अपने कार्यकाल में उन्होंने किसानो को 75 पैसे तक नहीं दिए। उन्होंने कहा की संसद बनने के बाद वे सिरमौर जिला के लिए विशेष रूप से विकास कार्यों पर बल देंगे और जो कार्य बीजेपी सांसद वीरेंदर कश्यप ने शुरू किये थे उन्हें पूरा करेंगे।