अलग अलग दुर्घटनाओं में एक महिला सहित दो व्यक्ति घायल

पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में बुधवार को अगल अलग दुर्घटनाओं में एक महिला सहित दो व्यक्ति घायल हो गए , एक घायल को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया जबकि महिला और एक व्यक्ति का उपचार सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पहला मामला गिरिनगर का है यहाँ 44 वर्षीय यशपाल निवासी बाड़थल, बिरला बिजली के पोल पर चढ़ कर काम कर रहा था की अचानक फिसल कर गिर पड़ा , घायल अवस्था में उसे सिविल अस्पताल लाया गया जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुँच कर घायल के बयान दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
दूसरा मामला ज्वालापुर का है यहाँ एक महिला को तेज़ रफ़्तार बाइक वाले ने टक्कर मार दी जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है की भागवत कथा सुनने जा रही थी जिस समय यह हादसा पेश आया। महिला का नाम निर्मला पत्नी सुखदेव सिंह निवासी ज्वालापुर , पांवटा साहिब की रहने वाली है जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुँचाया गया।
एक अन्य मामले में भी 30 वर्षीय युवक आशिक निवासी भूपपुर , पांवटा साहिब घायल हो गया , युवक देर शाम को अपने घर की तरफ जा रहा था की इस दौरान एक कार ने टक्कर मार दी। भूपपुर के समीप यह दुर्घटना हुई है जिसके बाद घायल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुँचाया गया। फिलहाल घायल का इलाज चल रहा है पुलिस मामले की छानबीन में जुट चुकी है।