पांवटा साहिब में बीजेपी अल्पसंख्यक नेता पर मारपीट का आरोप

पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में एक व्यक्ति ने बीजेपी अल्पसंख्यक नेता पर मारपीट के आरोप लगाए है , पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस थाना पांवटा साहिब में की जिसके बाद मामले में छानबीन की जा रही है , फिलहाल पीड़ित का मेडिकल करवया जा रहा है जिसके बाद पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज पांवटा साहिब के पुरुवाला के समीप बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक चल रही थी जिसमे भरी संख्या में बीजेपी नेता व् कार्यकर्त्ता उपस्थित थे। बैठक ख़त्म करने के बाद आयोजन स्थल के बाहर भीड़ कड़ी थी ,इसी बीच एक व्यक्ति ने नगर परिषद अध्यक्षा के समक्ष होली मेले में चल रही धांधली को लेकर सवाल पूछ लिया जिसके बाद वहां मौजूद कुछ छुटभैये नेताओं का पारा गरम हो गया। इसी बीच बीजेपी अल्प संख्यक मोर्चा के एक नेता के साथ कहासुनी हो गई। आगबबूला हुए बीजेपी नेता नसीम नाज़ ने सबके सामने सवाल पूछने वाले व्यक्ति जमालुद्दीन कादरी पुत्र इलियास मोहम्मद कादरी निवासी कीरतपुर भगवानपुर के साथ मारपीट शुरू कर दी , कसी तरह से कुछ लोगो ने बीच बचाव किया और पीड़ित व्यक्ति अपनी जान बचा कर सीधा पुलिस स्टेशन पहुँच गया।

पीड़ित व्यक्ति ने आरोप लगाया की बीजेपी नेता उसके साथ हुई मार पीट मामले में निष्पक्ष जांच नहीं होने दे रही है , पुलिस पर मामले को हलके में टाल देने का दबाव बनाया जा रहा है। छुटभैये नेताओं से लेकर कुछ अन्य नेता पुलिस पर दबाव बना रहे है ताकि निष्पक्ष जांच न हो सके। फिलहाल पुलिस टीम पीड़ित का मेडिकल करवाने सिविल अस्पताल लेकर आई थी लेकिन अल्ट्रासॉउन्ड और एक्सरे टेक्नीशियन उपलब्ध न होने के कारण उसका मेडिकल आज नहीं हो पाया है। पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई है और दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है।