चौकीदार जयराम ठाकुर का ट्वीट ,हिमाचल की चारों सीटों पर जनता खिलाएगी कमल

पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़

लोकसभा चुनाव को लेकर हिमाचल प्रदेश के लिए बीजेपी ने अपने प्रत्याशों की सूची शनिवार को जारी कर दी है। कांगड़ा संसदीय सीट से किशन कपूर , मंडी से रामस्वरूप शर्मा, हमीरपुर से अनुराग ठाकुर ,शिमला से सुरेश कश्यप की टिकट फाइनल की गई है। टिकट आबंटन को लेकर किया ट्वीट चौकीदार जयराम ठाकुर ने सभी उम्मीदवारों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए लिखा है की ” केन्द्रीय चुनाव समीति ने हिमाचल की चरों सीटों पर टिकट आबंटित कर दिए है। प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे पूरा विश्वास है की केंद्र सरकार के पांच साल एवम प्रदेश सरकार का एक साल का सफल कार्यकाल देख कर जनता एक फिर से प्रदेश में चरों सीटों पर कमल कमल खिलाएंगी। ”
ये ट्विट प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया है , प्रदेश के मुख्यमंत्री को “चौकीदार जयराम ठाकुर “ इसलिए लिखा है क्यूंकि उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में भी अपने नाम के आगे चौकीदार लिखा हुआ है।
बताते चलें की भाजपा ने शनिवार को 113 और लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है । शनिवार को पांच अलग-अलग सूचियां जारी कर 01, 36, 17, 11 और 48 लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा की। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इन नामों को मंजूरी दी गई। इस तरह पार्टी ने अब तक 297 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है और प्रथम दो चरणों के सभी उम्मीदवारों के नामों का एलान हो गया है।