पंजाबी गायक जार्डन संधू के नाम होगी आज की शाम

पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

होली मेला 2019 को लेकर पांवटा साहिब में आज की शाम पंजाबी प्रसिद्ध गायक व फ्यूचर ब्राईट फेम जार्डन संधू के नाम रहेगी। जार्डन संधू पांवटा साहिब के नगर परिषद मैदान में अपनी सुरीली आवाज के रंग बिखेरेंगे।
बताते चले की पांवटा साहिब मे चल रहे ऐतिहासिक होली मेले की सांस्कृतिक संध्या पर स्टार कलाकारों का चयन हो गया है। 23 और 24 मार्च को आयोजित होने वाली सांस्कृतिक संध्या मे पंजाबी और हिमाचली स्टार कलाकार लोगो का भरपूर मनोरंजन करेंगे साथ ही स्थानीय कलाकारों को भी मंच मिलेगा । 23 मार्च यानी आज शाम की पहली सांस्कृतिक संध्या में स्टार कलाकार के रूप में पंजाबी प्रसिद्ध गायक व फ्यूचर ब्राईट फेम जार्डन संधू अपनी सुरीली आवाज से दर्शको को आनंदित करेंगें। एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।
जबकि अंतिम सांस्कृतिक संध्या में 24 मार्च रविवार को हिमाचली स्टार कलाकार विक्की चौहान अपनी दमदार प्रस्तुति देंगे। इसके अलावा स्थानीय लोक गायक भी कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देंगे। नगर परिषद पांवटा साहिब के कार्यकारी अधिकारी एसएस नेगी ने बताया कि होली की सांस्कृतिक संध्या के लिए स्टार कलाकारों का चयन कर लिया गया है। 24 मार्च की सांस्कृतिक संध्या में एडीसी सिरमौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया की 27 मार्च को विशाल दंगल का भी आयोजन किया जा रहा है।