डिग्री कॉलेज शिलाई में खिलाडियों ने दिखाया अपना दमखम

शिलाई हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – शिलाई

शिलाई महाविद्यालय में एनुअल स्पोर्ट्स मीट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कॉलेज की प्रधानाचार्या प्रो. निर्मल कमल मुख्य अतिथि रही। उन्होंने छात्रों को शपथ दिलाकर कार्यक्रम की का शुभारंभ किया।
मार्च पास्ट में एनएसएस के छात्रों को पहला,रेड रिबन क्लब को दूसरा और रोवर्स एंड रेंजर्स को तीसरा स्थान हासिल हुआ। प्रतिस्पर्धा में : बेस्ट बॉय एथेलीट ललित और बेस्ट एथेलीट गर्ल मोनिका रहे।लोंग जम्प बॉयज में करण पहले,कुलदीप दूसरे और कमलेश तीसरे स्थान पर रहे जबकि गर्ल्स में मोनिका पहले,अलीशा दूसरे,पारुल तीसरे स्थान रही।इसी प्रकार हाई जम्प बॉयज में रवि पहले,कमलेश दूसरे और राहुल और विपिन तीसरे स्थान पर रहे जबकि गर्ल्स में अलीशा पहले,उषा दूसरे,पूजा तीसरे स्थान पर रही। डिस्कस थ्रो बॉयज में पंकज पहले,ललित दूसरे और मनोज तीसरे स्थान पर रहे जबकि गर्ल्स में पूजा ने पहले,निशा दूसरे,नीलम तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई। शॉट पूट बॉयज में पंकज पहले,मनोज दूसरे,कुलदीप तीसरे स्थान पर रहे। गर्ल्स में पूजा पहले, अंजना दूसरे,नीलम तीसरे स्थान पर रही।
100 मीटर रेस बॉयज में कारण पहले,राहुल दूसरे और कमलेश तीसरे स्थान पर रहे। गर्ल्स में मोनिका पहले,प्रियंका दूसरे और श्यामा तीसरे स्थान पर रही। इसी प्रकार 200 मीटर रेस बॉयज में ललित पहले,तनवीर दूसरे और राजेश तीसरे स्थान पर जबकि गर्ल्स में मोनिका पहले,रिम्पी दूसरे और डिंपल तीसरे स्थान पर रही। 400 मीटर रेस ( बॉयज )में ललित पहले,राजेश दूसरे और विवेक तीसरे स्थान पर रहे , गर्ल्स में मोनिका पहले, अंजना दूसरे और निशा तीसरे स्थान पर रही। 800मीटर रेस (बॉयज) सचिन पहले, रोहित दूसरे और ललित तीसरे स्थान पर, गर्ल्स में सुषमा पहले,करिश्मा दूसरे और अलीशा तीसरे स्थान पर रही। 1500मीटर रेस (बॉयज) में पंकज पहले,कमलेश दूसरे और पंकज तीसरे स्थान पर,गर्ल्स में करिश्मा पहले,अलीशा दूसरे और सिमरन तीसरे स्थान पर रही, 5000मीटर रेस (बॉयज) में रविंदर पहले,कमलेश दूसरे और पंकज तीसरे स्थान पर रहे। छात्रों ने सभी प्रतिस्पर्धाओं में हिस्सा लिया और अपना जोहर दिखाया।