सरस्वती विद्यामंदिर स्कूल के सामने चला रहा था अवैध कच्ची शराब कारोबार

पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के वार्ड नम्बर 9 में अवैध कच्ची शराब का कारोबार जोरो पर है, यहां कई ठिकानों पर अवैध रूप से कच्ची शराब परोसी जा रही है। एक ऐसे ही ठिकाने का पर्दाफाश हुआ है जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर अवैध रूप से कच्ची शराब बैच रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जिसे नोटिस देकर छोड़ दिया गया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल के सामने से शीतल कश्यप अवैध कच्ची शराब का कारोबार कर रहा था, पुलिस को मिली सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, यहाँ मोके से पंद्रह से अधिक कच्ची शराब की बोतलें बरामद की गई है । जिसके बाद शीतल कश्यप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । फिलहाल पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है व नोटिस देकर आरोपी को फिलहाल छोड़ दिया गया है ओर भविष्य में इस तरह से अवैध रूप से शराब बेचने का धंधा न करने की सलाह दी गई ।
बताते चले कि वार्ड नम्बर 9 में कच्ची शराब बेचने वाले आधा दर्जन से अधिक लोग सक्रिय हैं। अवैध रूप से शराब परोसने का काम प्रदेश के प्रवेश द्वार व कन्या विद्यालय के पीछे वाली गली से शुरू हो जाता है लेकिन ऐसे ठिकानों पर पुलिस दबिश नही देती ।
इस बारे में एएसपी सिरमौर वीरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि वार्ड नम्बर नौ से शीतल कश्यप को अवैध कच्ची शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पांवटा पुलिस को उचित कार्रवाई के आदेश दिए गए है ताकि अवैध नशे के कारोबार को खत्म किया जा सकें ।