13 मार्च को बाली गाँव से कांग्रेस करेगी लोकसभा चुनाव का शंखनाद

शिलाई हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – शिलाई

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विधानसभा क्षेत्र शिलाई में कांग्रेस कल 13 मार्च दिन बुधवार को बालीकोटी पँचायत के बाली गाँव से चुनावी संग्राम का शंखनाद करने जा रही है। शिलाई ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष सीता राम शर्मा की अध्यक्षता में विशेष बैठक की जा रही है जिसमे शिलाई विधानसभा के विधायक ठाकुर हर्षवर्धन चौहान व हिमाचल युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर विषेशकर रूप से मौजूद रहेंगे। इस बैठक में 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए जाएंगे साथ ही चुनाव की रणनीति तैयार की जाएगी।
शिलाई ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष सीता राम शर्मा ने शिलाई व कफोटा ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों ,कार्यकर्ताओं व युवा कांग्रेस , सेवादल , महिला कांग्रेस , सोशल मीडिया ,NSUI, इंटक सहित कांग्रेस के तमाम प्रकोष्ट के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आवहान किया है कि वे 10 सुबह बजे बाली कोटि पँचायत में कांग्रेस की बैठक में पहुंचे। उन्होंने बताया की आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक का आयोजन किया जा रहा है जिसमें मोदी सरकार की नाकामियों को लेकर चर्चा की जाएगी ताकि चुनावी प्रचार के दौरान इन नाकामियों को आम जन तक पहुँचाया जा सके।

उन्होंने बताया की बीजेपी नेताओं द्वारा जो भी वादे किए थे उन में से कोई भी वादा पूरा नही हो पाया है जिसको लेकर कांग्रेस रणनीति तैयार करेगी और बीजेपी के झुटे वादों के लेकर कांग्रेस पार्टी लोगो के बीच जाएगी। देश के स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा द्वारा गोद लिया गया बाली गांव की सूरत बदलने का वायदा किया था परन्तु धरातल पर कुछ भी नहीं किया गया। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा की विकास के नाम पर बालीकोटी के लोगो को ठगा गया, वहां पर न जेपी नड्डा ने ध्यान दिया और न ही सांसद वीरेंदर कश्यप ने ध्यान दिया। आज भी गाँव तमाम सुविधाओ से वंचित है , सिर्फ भोली भाली जनता को विकास के नाम पर गुमराह करके वोट लिए और 5 साल के लिए जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया। उन्होंने कहा की शिलाई की जनता को गिरिपार क्षेत्र को जनजातीय घोषित करने के नाम पर गुमराह करते रहे।
उन्होंने कहा की 13 मार्च को इस बैठक में सभी कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आना अनिवार्य है ,और जो भी पदाधिकारी इस बैठक से नदारद रहेगा उसको कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा।