एटीएम लूट प्रयास मामले के दो आरोपियों ने करवा दिया था मुंडन ,पुलिस ने दबोचा

पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

शातिर बदमाश अपराध करने से पहले भूल जाते है की कानून के हाथ कितने लम्बे होते है। पुलिस को चकमा देने व् खुद को पुलिस से स्मार्ट बनने के चक्कर में अपराधी हर कोई हथकंडे अपनाते है लेकिन देर सवेर पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाते है। कुछ इसी तरह की करतूत मिश्रवाला में एटीएम तोड़कर लुटने का प्रयास करने वाले आरोपियों ने भी की लेकिन पुलिस से नहीं बच पाए।
विकासखंड पांवटा साहिब के मिश्रवाला में एटीएम तोड़कर लुटने का प्रयास करने मामले में पुलिस ने 3 संलिप्त युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान फिरोज अली निवासी भगवानपुर, रतन उर्फ हासीम निवासी सुरजपुर व अभिषेक निवसी कुन्जा, पावंटा साहिब के रूप में हुई है।
इनमें से एक आरोपी को पुलिस टीम ने वारदात के 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार किया था, जिसे अदालत ने 5 दिन तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं। बता दें कि बीते शुक्रवार को मिश्रवाला में पीएनबी के एटीएम को 3 युवकों द्वारा तोडऩे का प्रयास किया था, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए थे। जिसके बाद बैंक प्रबंधन द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अपनी पहचान छुपाने के लिए दो आरोपियों ने मुंडन तक करवा दिया था ताकि उन्हें कोई पहचान न सके। एक आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दबोच लिया था जबकि दो अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे। जिनकी तालाश पुलिस कर रही थी इसी बीच दोनों आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ कर सलाखों के पीछे कर लिया।