जनमंच कार्यक्रम में अधिकारीयों ने किया था वायदा, अब नहीं फटक रहे पास

शिलाई हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – शिलाई

प्रदेश ने निगम की बसों में भले ही कॉलेज के छात्रों को पास सुविधा दी है लेकिन गिरिपार क्षेत्र के सरकारी डिग्री कालेजों की जमीनी हकीकत कुछ अलग है यहाँ छात्रों को पास नही दिए है , शिलाई क्षेत्र के कॉलेज जाने वाले छात्रों को बिना यात्री पास के पथ परिवहन निगम की बसों में यात्रा करने पर भारी भरकम भाड़ा भुगतान करना पड़ रहा है। यदि वह पास बनाना चाहते है तो उन्हें करीब 100 किलामीटर का सफर तय कर पांवटा साहिब आना पड़ता है।
राजकीय महाविद्यालय शिलाई,रोहनाट, ओर कफोटा के छात्र, मनोज,राजेश,मोहन, नेत्र चौहान, रविता, प्रियंका, सरिता, सीमा, रजनी, सहित 3 कॉलेज के सेंकडो छात्र का कहना है कि उन्हें बस पास बनाने के लिये सेंकडो किलोमीटर का सफर तय कर पांवटा साहिब पहुंचकर रुपये खर्च करने पड़ रहे है। जनमंच कार्यक्रम के दौरान परिवहन निगम के जिला अधिकारी पास बनाने वाले कर्मी को शिलाई,रोहनाट भेजने की मांग की, गई लेकिन अधिकारियों ने जन मंच में तो हॉ कर दी लेकिन अभी तक कोई पास बनाने मोके पर नही पहुचा। छात्रों ने निगम के जिला अधिकारी से मांग की है कि तीनों कॉलेज में कर्मी भेज कर जल्द पास बने अन्यथा वह निगम के विरुद्ध उग्र प्रदर्शन करने पर विवश होंगे।

” शिलाई,कफोटा,ओर रोहनाट में स्कूल व कॉलेज के छात्रों के पास बनाने के लिये कर्मी के आदेश जारी कर दिए है, जल्द ही पास बनने शरू हो जायेंगे “– रशीद शेख, क्षेत्रीय प्रबधक – पथ परिवहन निगम नाहन