एसडीएम् कार्यालय के समीप से स्मैक सहित पकड़ा गया एक आरोपी

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में नशे के अवैध कारोबार से जुड़े लोगो के खिलाफ जिला पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा के आदेशों के बाद से पुलिस महकमा नशा बेचने वालो का कच्चा चिट्ठा तैयार करने में लगी है। पुलिस ने अपना ख़ुफ़िया तंत्र दुरुस्त कर दिया है जिसके चलते पांवटा पुलिस ने जिला पुलिस की SIU टीम के सहयोग से एक युवक को 1.18 ग्राम स्मेक के साथ पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। नशे के खिलाफ कार्रवाई को लेकर एसपी सिरमौर के आदेशों के बाद पुलिस ने नशीले पदार्थो की तस्करी करने वालो के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू की है।
सुचना के आधार पर SIU टीम ने पांवटा साहिब के एसडीएम कार्यालय के नजदीक आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से कमर पर लटकाये बेग से चार पूड़ियो में रखी हुई 1.18 ग्राम स्मेक बरामद बरामद की |आरोपी की पहचान जीशान उम्र 20 साल पुत्र इशाक निवासी सहारनपुर के रूप में आरोपी की पहचान हुई है , जिसके पास से 1.18 ग्राम स्मेक बरामद की गई है , जो इसे आगे सप्लाई करने वाला था । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एन डी पी एस की धारा 21-61-85 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। वीरवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जायेगा व पूछताछ की जाएगी की ये स्मेक वो कहाँ से लेकर आया था और कहाँ कहा सप्लाई करने वाला था।
बताते चलें की पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 9 सहित कई ठिकानो पर गुप् चुप तरीके से स्मैक बेचीं जा रही है , स्थानीय लोग कई बार पुलिस को शिकायत कर चुके लेकिन नशा सप्लाई करने वाले शातिर पुलिस के हाथ नहीं लग रहे थे। बताया जा रहा है की अब बड़ी सावधानी से स्मैक को नशेड़ियों तक पहुँचाया जा रहा है जिसे ट्रेस कर पाना मुश्किल हो रहा था जिसके लिए अब जिला पुलिस ने विशेष अभियान शुरू कर दिया है।