sirmour news

राजगढ़ में भाजपा ने निकाली विजय संकल्प रैली

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़- राजगढ़

भारतीय जनता युवा मोर्चा पच्छाद ने राजगढ़ में विजय संकल्प रैली निकाली । यह रैली सनौरा से शुरू होकर राजगढ़ के पुराने बस अड्डे पर सम्पन्न हुई । बाइकों और गाड़ियों के साथ भारी संख्या में युवाओं ने रैली में भाग लिया । इस अवसर पर युवा कार्यकर्ता जगह- जगह पर भाजपा के झंडे लहराते दिखाई दिए । रैली के पश्चात पुराने बस अड्डे पर एक जनसभा हुई जिसमें पच्छाद के विधायक सुरेश कश्यप और प्रदेश मार्केटिंग बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी ने भाग लिया ।
जनसभा को संबोधित करते हुए बलदेव भंडारी ने कहा की युवाओं को अब आगामी लोकसभा चुनावों के लिये कमर कस लेनी चाहिये । क्योंकि ये चुनाव ही देश का भविष्य तय करेंगे। यदि युवा ठान ले तो कुछ भी संभव हो सकता है । विधायक सुरेश कश्यप ने अपने सम्बोधन में कहा कि युवाओं का नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है और आगामी चुनावों में वे भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाएंगे । सुरेश कश्यप ने अब तक हुए विकास कार्यों का विवरण भी जनता के समक्ष रखा।

अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार जनता के समक्ष रखे । इस कार्यक्रम में दिनेश ठाकुर , अरुण चौहान , नरेंद्र ठाकुर , राजपाल ठाकुर , पीयूष दस्सन , भानु चौधरी, आशीष सिकटा, साकेश शर्मा , अंशुल पुंडीर , निखिल ठाकुर , लकी ठाकुर आदि कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ।