sirmour news

संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद, हत्या या हादसा? छानबीन में जुटी पुलिस

दुर्घटना हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

उपमंडल पांवटा साहिब के डांडा पागर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक शव बरामद किया गया है , शव सड़क सर करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिरी एक दुर्घनाग्रस्त कार में मिला है जबकि सड़क पर भारी मात्रा में खून बिखरा पड़ा है । मामला हत्या का है या दुर्घटना पुलिस दोनों पहलुओं पर छानबीन में जुट चुकी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह गहरी खाई में हरियाणा नंबर HR 20 AE 4546 हुंडई ईऑन कार के साथ एक व्यक्ति का संदिग्ध हालत में शव बरामद हुआ है मुख्य सड़क से करीब 300 फीट गहरी खाई में पड़े इस शव के आसपास चारों और खून फैला हुआ है वहीं मुख्य सड़क पर भी काफी मात्रा में खून पाया गया है सूचना मिलते ही आज सुबह पांवटा साहिब के थाना प्रभारी अशोक चौहान सहित डीएसपी सोमदत्त व सिंगपुरा चौकी के इंचार्ज एएसआई चेतन चौहान पुलिस बल सहित मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पांवटा साहिब स्थित शव गृह में रखवा दिया गया है।

घटना सोमवार देर रात करीब 12:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

मौके पर भारी मात्रा में चारों को और बिखरे खून को देख कर मर्डर किये जाने की आशंका जताई जा रही है जबकि इस सारे मामले पर फिलहाल पुलिस ने चुप्पी साध ली है वहीं इस मामले पर नवयुवक मंडल के प्रधान शादी राम सहित स्थानीय लोगों का कहना है कि इस जगह पिछले कई महीनों से दिन-रात नशेड़ी ओं का जमावड़ा लगा रहता है और पहले भी यहां लूट और मार पिटाई जैसी वारदातें होती रही हैं वहीं उन्होंने मौका देख कर भी युवक का मर्डर होने की आशंका जताई है। फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ठ हो पाएगी , पुलिस टीम मामले की गहनता से छानबीन कर रही है ।