sirmour news

वरिष्ठ पत्रकार डा. ब्रिजेन्द्र के आकस्मिक निधन से हर कोई स्तब्ध

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़, पावंटा साहिब

पावंटा साहिब के वरिष्ठ पत्रकार डॉ. ब्रिजेन्द्र कुमार का आकस्मिक निधन हो गया है ।उन्होंने देहरादून के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली ।डॉ. ब्रिजेन्द्र के आकस्मिक निधन से न केवल मीडिया जगत में शोक की लहर है बल्कि पूरा पांवटा क्षेत्र गमगीन हो गया है।

बताते चले कि शुक्रवार को डॉ. ब्रिजेन्द्र की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया ,जिसके बाद देहरादून के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। हृदय गति रुकने से उनकी मौत हुई , प्रातः चार बजे उन्होंने अंतिम सांस ली, जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को वापिस पांवटा साहिब लाया गया । रविवार को सुबह 11 उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा ।

बताते चले कि 35 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े डॉक्टर ब्रजिन्द्र की पत्नी का निधन काफी साल पहले हो चुका है। बावजूद इसके उन्होंने अपनी दोनों बेटियों की परवरिश में कमी नहीं आने दी। दोनों ही बेटियां उच्च शिक्षा प्राप्त है। इस वक्त भी डॉक्टर ब्रजिन्द्र पंजाब केसरी समूह में सक्रिय रूप से पत्रकारिता कर रहे थे। एक समाजसेवी के तौर पर भी पहचान रखने वाले डॉक्टर ब्रिजेन्द्र के आकस्मिक निधन से हर कोई स्तब्ध है।