Rag Rally

देश के लिए फिर से सरहद पर जाने के लिए हमेशा तैयार, भूतपूर्व सैनिकों ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/पावंटा साहिब

यदि देश के लिए फिर से सरहद पर जाना पड़े तो वह हमेशा तैयार है। पाकिस्तान की कायरतापूर्ण हरकत का देश करारा जवाब देगा। पावंटा साहिब में भूतपूर्व सेनिको ने कहा कि वह देश की रक्षा के लिए फिर से तैयार है। दो दिन पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय जवानों पर किए गए हमले को लेकर पावंटा साहिब में भूतपूर्व सैनिकों ने पाकिस्तान के खिलाफ रोष रैली निकाली। इस रोष रैली में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़ कर भाग लिया। रैली में लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर जवानों पर हुए आतंकवादी हमले का कड़ा विरोध जताया है। इस रैली के माध्यम से लोगों ने सरकार से मांग की है की वह पाकिस्तान पर जल्द कड़ी कार्रवाई करे। सैनिक विश्राम गृह से लेकर बद्रीपुर चौक तक विशाल रोष रैली निकली। इस रैली में जय हिंद जय भारत जय हिंद जय भूतपूर्व सैनिक संगठन पांवटा साहिब व शिलाई क्षेत्र के द्वारा कश्मीर के पुलवामा जिला में पाकिस्तान द्वारा की गई कायरता पूर्वक हरकत को लेकर कड़ा विरोध जताया है। इस मौके पर भूतपूर्व सैनिक कैप्टन जगत सिंह ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई हरकत का जवाब देना बहुत जरूरी है। भूतपूर्व सैनिक देश की रक्षा करने के लिए फिर से तैयार है। पाकिस्तान की इस हरकत का उसी कि भाषा में जवाब देना जरूरी है।

मै ओर मेरे बच्चे देश की रक्षा के लिए हमेशा तैयार…….

कुछ सालों पहले देश की रक्षा के लिए अपनी जान दे चुके एक जवान की पत्नी ने कहा कि वह अपने देश की रक्षा के लिए तैयार है। रोष रैली के दौरान उन्होंने कहा कि मेरे पति देश के लिए अपनी शहादत दे चुके है और अगर फिर भी मौका मिला तो मेरे बेटी बेटा भी देश की सरहद पर जाने के लिए तैयार है। भावुक होते हुए उन्होंने का की देश के जवानों की शहादत कभी भी बेकार नही जानी चाहिए पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।

इस मौके परसुरेश कुमार, उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह, तिलकराज, यशपाल, दिनेश कुमार, बाबू राम, कर्म सिंह, देव राज, दिउड़ु राम, निरंजन, नरेश कुमार, सुरेश कुमार, देवेंद्र सिंह दर्शन सिंह वह लगभग 150 भूतपूर्व सैनिकों व उनके परिवार के सदस्य हैं भाग लिया।