Congress

भारतीय जवानों पर हमले को लेकर पावंटा में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने निकाली रोष रैली , कॉलेज के सभी संगठनों के युवाओं ने केन्द्र सरकार ज्ञापन सौंपा

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ /पांवटा साहिब

सीआरपीएफ जवानों पर हुआ हमले से जहाँ पूरा देश गमगीन है। इसी घटना को लेकर पावंटा साहिब में मुस्लिम समुदाय के लोग भी पीछ घटना की निंदा से पीछे नहीं हटा। पिछले दिन कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले को लेकर पावंटा में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने रोष रैली निकली। इस दौरान लोगो ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर रोष व्यक्त किया। मुस्लिम समुदाय ने शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। देशभर में इस घटना के बाद काफी रोष है वही प्रदेश के पावंटा साहिब में भी इस आतंकवादी हमले को लेकर लोगों ने अपना रोष व्यक्त किया। शुक्रवार को शहर में विशाल केंडल मार्च निकाला गया, इस दौरान पांवटा साहिब के मुस्लिम समाज के दर्जनों लोगों ने सड़कों पर उतरकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस मौके पर शाहबाज़ खान, असगर अली, शब्बीर अली, आबिद,नायाब, नदीम आदि ने कहा कि कश्मीर में हुई कायरतापूर्ण घटना का हम पूर्णतह निंदा करते हैं । उन्होंने कहा इस्लाम में कहीं भी इस तरह की घटनाओ व हमलो की जगह नही है। उन्होंने कहा कि देश के वीर सिपाहियों पर जिन्होंने हमला कर उन्हें शहीद किया है, उन्हें मौत की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा हम केंद्र सरकार से अपील करते हैं कि में होने वाली ऐसी घटनाओं पर रोक के लिए कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में इस प्रकार हमारे जवान शहीद ना हो।

कॉलेज के सभी संगठनों के युवाओं ने केन्द्र सरकार ज्ञापन सौंपा

पांवटा साहिब में कॉलेज के सभी संगठनों के सैकड़ों युवाओं ने कश्मीर में हुए आतंकी हमले को लेकर एसडीएम के माध्यम से केन्द्र सरकार ज्ञापन सौंपा। युवाओं ने केंद्र सरकार से आतंकियों पर कडी़ कार्रवाई के लिए मांग की है। एबीवीपी के जिला संयोजक हर्ष, गुरप्रीत, सुशील, हिमांशु, सैन्की, राहुल ने कहा कि कश्मीर में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों का बदला केंद्र सरकार ले। उन्होंने कहा कि 50 के बदले 500 आतंकियों के सर केंद्र सरकार ले कर आये।
इस दौरान कॉलेज पांवटा साहिब के सभी संगठनों के सैंकड़ों युवाओं ने शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।