unknown bag in park

पांवटा साहिब में झंडुबाम ने मचाई सनसनी, पार्क में अफरातफरी से प्रेमी जोड़े हुए फुर्र

समस्या हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के गुरुगोविंद सिंह जी पार्क में लावारिस बैग मिलने से सनसनी फैल गई। पार्क में लावारिस बैग होने की सूचना माली ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने बैग को कब्जे में लिया और बैग की तालाशी ली।

प्राप्त सूचना के अनुसार पांवटा साहिब के इकलौते पार्क गुरुगोविंद सिंह पार्क में आज सुबह माली को एक लावारिस बैग नज़र आया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई । पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर बैग को अपने कब्जे में ले लिया। इतनी देर में लावारिस बैग की सूचना मिलने के बाद पार्क में अफरातफरी मच गई । सोशल मीडिया पर भी इसकी सूचना वायरल हो गई । लेकिन जब पुलिस ने थाने में पहुंचकर बैग की तालाशी ली तो इसमें एक झंडुबाम की शीशी ओर कुछ कपड़े मिले । बैग किसका था इसकी जानकारी अभी तक पुलिस को भी नही मिल पाई है।
हालांकि पार्क में लावारिस बैग की सूचना मिलने के बाद से प्रेमी जोड़ों की रासलीला में व्यवधान पैदा हो गया।
गौरतलब है कि इस पार्क में वेलेंटाइन वीक के चलते प्रेमी जोड़ों की चहलपहल लगी हुई है। प्रेमी जोड़ों के लिए फुरसत के लम्हे गुजारने के लिए भी यह पार्क मशहूर हो चला है ।आज जैसे ही प्रेमी जोड़ों को पार्क में लावारिस बैग होने की सूचना मिली तो उसके बाद से सभी पार्क से फुर्र हो गए। लेकिन जब बैग में सिर्फ झंडुबाम व कपड़े मिलने की पुष्टि हुई तो पार्क में फिर से रौनक शुरू हो गई।