मार्केट में पहुंची सुदर्शन दीवाना की लीला, विधायक ने किया विमोचन

सांस्कृतिक हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / राजगढ़

सिरमौर जिला के राजगढ़ क्षेत्र निवासी सुदर्शन दीवाना की एक और ऑडियो एल्बम “लीला नॉन स्टॉप” मार्केट में धूम मचाने आ गई है। “लीला नॉन स्टॉप” पहाड़ी गानों की एल्बम है जिसमे सुदर्शन दीवाना द्वारा न केवल तीनो नाटियो को गया गया बल्कि उन्होंने नाटियों को खुद लिखा भी है जबकि इस एल्बम में संगीत सुरेन्द्र नेगी द्वारा दिया गया है। इस एल्बम में तीन नॉन स्टॉप नाटियो में होली बोलो शावगे री खाड़ी ,नबजिया भेद क्या देखे और केंइ शुका मुयटा शामिल है। सुदर्शन दीवाना ने बताया की इसके इलावा इनके दो अन्य पारम्परिक गीतों की शूटिंग चल रही है जोकि बहुत जल्दी मार्किट में उतार दी जायगी।
“लीला नॉन स्टॉप” का विधिवत विमोचन पच्छाद के विधायक सुरेश कश्यप द्वारा किया गया है। उन्होंने सुदर्शन दीवाना की एक और ऑडियो एल्बम की प्रशंसा करते हुए कहा की सिरमौर की सांस्कृतिक धरोहर को संजोए रखने के इस तरह के प्रयास जारी रहने चाहिए।
गौरतलब हो की सुदर्शन दीवाना 2008 में हिमाचल आईडल भी रह चुके है व् शिमला आकाशवाणी में भी गायक है साथ ही 2014 में दिल्ली में नेशनल लेवल भजन प्रतिस्पर्धा में दीवाना दसवे स्थान पर रहे थे। बता दें की एक दिन के अंदर लीला नॉन स्टॉप नाटी को YouTube पर करीब आठ दस हजार लोगो ने देख लिया है। एल्बम के विमोचन के अवसर पर अरुण ठाकुर, आई.टी.आई. अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर, नवीन शर्मा, नरेश कौशल, जबर सिंह, सदानन्द, सतीश ठाकुर, बलदेव कश्यप, सुनील ठाकुर भी उपस्थित थे!

rajgarh