कांग्रेस का आरोप- भाजपा का राजनैतिक आखाडा बन रहा है जन मंच

कांग्रेस भाजपा राजनीति सरकार हिमाचल

पवन तोमर / राजगढ़

जिला सिरमौर के देवठी मझगावं में हुए जन मंच कार्यक्रम से आम जनता को हताशा ही मिली। यहाँ आम जनता के हितो की बात कम और भाजपा का राजनैतिक आखाडा अधिक नजर आया। जिन लोगो ने इस दौरान अपनी समस्याएं रखी उनमे से अधिकतर लोगो ने इनकी समस्याओं के हल न होने की बात कही। उल्टा इस दौरान अधिकारीयों व् कर्मचारियों के निजि मामलो पर मंत्री द्वारा टिप्पणीयों से अधिकारीयों में हताशा नजर आई। यह आरोप पच्छाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राज कुमार, आशा प्रकाश, महासचिव विवेक शर्मा, दिनेश आर्य,पूर्व ब्लाक अध्यक्ष दुर्गा सिंह, सुंदर सिंह ठाकुर,युवा कांग्रेस अध्यक्ष राजेंदर ठाकुर, सुरेन्द्र तोमर,सुधीर ठाकुर, दीपक शर्मा आदि कांग्रेस नेताओं ने सयुंक्त बयान जारी करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार हर मंच पर पूरी तरह से विफल हो चुकी है। सरकारी योजनाओं के लिए धन नही है , सरकारी योजनायें पूरी तरह से हांफी है। जिसको लेकर जनता जन मंच कार्यक्रमों में शिकायते ले कर पहुँच रही है लेकिन उन्हें वहां भी हताशा ही मिल रही है, लोग हर स्तर पर परेशान है। सरकारी नीतियों से निराश जनता सरकार के जन मंच कार्यक्रमो में शिकायते ले के पहुंचती है लेकिन वहां भी उन्हें हताशा नजर आ रही है।
उन्होंने कहा की सडको के हाल खराब है ,स्वास्थ्य संस्थान,शिक्षण संस्थान कर्मचारियों के आभाव में खाली पड़े है। मनरेगा तक के लिए पैसा नही मिल रहा है जिनकी और सरकार का कोई ध्यान नही है। उल्टा जन मंच जैसे सरकारी कार्यक्रम भाजपा के कार्यक्रम बन रहे है।
उन्होंने आरोप लगाया है की पच्छाद के विधायक तो पूर्व मुख्यमंत्री के किये शिलान्यास का फिर से भूमि पूजन कर रहे है। उन्हें पच्छाद के विकास का कम बल्कि अख़बारों की सुर्खियों में रहने का चस्का ज्यादा लगा है ताकि जनता के बीच बना रह सके।