सेंट मेरी जिंगल बेल स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिक समारोह

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/पावंटा साहिब

सेंट मेरी जिंगल बेल स्कूल में बुधवार को वार्षिक समारोह बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर पावंटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। स्कूल में इस दौरान नन्हे बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य प्रीति नेगल ने वार्षिक रिपोर्ट सबके सामने रखी। वार्षिक समारोह में बच्चों ने एक के बाद एक बेहतरीन प्रस्तुति देकर सबका खूब मनोरंजन किया।

85 प्रतिशत से अधिक अंक पाने वाले बच्चों को किया पुरस्कृत……

85 प्रतिशत से अधिक अंक लेने वाले बच्चों में समारिया, सागर, परी, हर्षित, चांद, साक्षी, कान्हा, हितेषी, आशी, अर्कित, आयुश, साहिब, दमनप्रीत, अलीशा, वैभव, अजय, शिवा, कान्हा, अर्श, जस्सी, वैभव सोनी के नाम शामिल है। बेस्ट टीचर का अवार्ड वाईस प्रिंसिपल कल्पना ठाकुर को दिया गया और सपना ठाकुर को बेस्ट सहयोगी शिक्षिका का खिताब मिला। सुखराम चौधरी ने इस मौके पर स्कूल को 11 हजार रुपये की राशि दी। इस दौरान विशेष अतिथि इंदरजीत सिंह मिक्का ने हर वर्ष 11 हजार वेल्फ़ेयर फ़ंड देने का वायदा किया। हेमा शर्मा, समीर शर्मा व प्रीति ने बच्चों को सांत्वना उपहार दिये।

स्कूल की प्रिन्सिपल प्रीति सिंह नेगल ने कहा की इस शहर में उनका और उनके पति यूएस निवासी जेफ़ नेगल का संकल्प है कि कन्याओं को निशुल्क शिक्षा देंगे। उन्होंने कहा कि लड़कियों की शिक्षा अति अनिवार्य है। इस मौके पर अभिभावकों सहित अन्य लोग मौजूद रहे।