पांवटा पुलिस ने कुछ ही घंटो में दबोचे झपटमार बदमाश

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़/पावंटा साहिब

पांवटा साहिब मे चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार शाम को शहर में इन चोरों ने बाइक पर आकर एक महिला के गले से सोने की चैन चुराई थी। इसके बाद यह तीनों युवक मोके से फरार हो गए। खास बात यह रही कि चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसकी मदद से पुलिस ने नाके बंदी के दौरान इन युवकों को पकड़ने में सफलता पाई है। सीसीटीवी केमरे में कैद हुई वारदात से पुलिस ने मोटरसाइकिल की पहचान कर शहर में नाका लगाया। पुलिस के तेज अभियान के चलते एक आरोपी को पुलिस ने 1 घण्टे में वॉर्ड 9 से दबोच लिया, जबकि बाकी के दोनों आरोपी युवक पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद रात को ही गिरफ्त में आ गए थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी गिरिनगर के खम्बानगर के रहने वाले बताये जा रहे है।

कैसे दिया घटना को अंजाम………

शुक्रवार शाम को जब एक महिला बाज़ार में सामान खरीदने के लिए आई तो तीन युवक उसका पीछा करने लगे । जैसे ही महिला बाजार की एक गली मे जाती है तो बाइक पर सबसे पीछे बैठा युवक महिला के पीछे गली मे जाकर महिला के गले से सोने की चैन छीन लेते है और देखते ही देखते वहाँ से फरार हो जाते है। इसके बाद जब महिला ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने तुरंत शहर की नाकेबंदी कर दी और कुछ ही घंटों में चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया।

तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया ,तीनों आरोपियों को 5 दिन का पुलिस रिमांड मिला है, आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है ” – अशोक चौहान ,थाना प्रभारी पांवटा साहिब।