राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर जागरूकता कार्यक्रम

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर पांवटा साहिब के खंड विकास कार्यालय के सभागार में एक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया । उप मंडल निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम पांवटा एलआर वर्मा ने कार्यक्रम अध्यक्षता की। कार्यक्रम में सहायक उप मंडल निर्वाचन अधिकारी व तहसीलदार पांवटा साहिब वेद प्रकाश अग्निहोत्री विशेष तौर पर मौजूद रहें। इस मोके पर गर्ल्स स्कूल पांवटा साहिब की छात्राओं ने भाषण और लघु नाटिका के माध्यम से मतदान के महत्व के बारे में जागरूक किया। कार्यक्रम के दौरान नये मतदाताओं को एसडीएम पांवटा के माध्यम से मतदाता पहचान पत्र सौंपे गए जिसे निर्वाचन आयोग पांवटा साहिब कार्यालय द्वारा तेयार किया गया था । एसडीएम पांवटा एलआर वर्मा ने उपस्थित लोगों को मतदान करने के प्रति प्रेरित किया साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को मतदान करने की शपथ दिलाई।

नगर परिषद कार्यालय मे भी ली गई शपत

मतदाता दिवस के मौके पर नगर परिषद पांवटा साहिब मे भी कार्यक्रम आयोजित किया गया । इस दौरान कार्यकारी अधकारी एसएस नेगी ने सभी कर्मचारियों को मतदाता दिवस के महत्व के बारे में विस्तार बताया साथ ही सभी लोगो से मतदान करने की अपील की। इस मौके पर नप उपाध्यक्ष नवीन शर्मा सहित जेई ललित गोयल सहित बारू राम शर्मा, मधुकर शर्मा, राजीव वर्मा, सुनीता शर्मा सहित अन्य कर्मचारी भी मौजूद रहे।
जबकि खंड विकास कार्यालय के सभागार में इलेक्शन कानूनगो मीना, सुमन, प्रतिभा पांड़े, कामराज चौहान सहित बीएलओ और मतदाता मौजूद रहे।