प्रदेश ही नहीं देश की जनता का भाजपा से मोहभंग – विजय चौहान

कांग्रेस राजनीति सरकार हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पिछले करीब पांच साल के कार्यकाल में केंद्र की भाजपा सरकार ने जनता को झूठे वायदे व सब्जबाग दिखाएं है। 2 करोड़ युवाओं को एक साल मे रोजगार का वायदा पूरा नही किया। राफेल का बड़ा घोटाला प्रधानमंत्री की मिलीभगत से हुआ है। नोटबंदी कर बेरोजगारी फैलाई, काला धन वापिस लाने के दावे फैल हुए। जिससे जनता का भाजपा से मोहभंग हो गया है। भाजपा के राज मे प्रदेश मे कानून व्यवस्था चरमरा गई है। नशे के राज्य के रूप मे हिमाचल जाना जाने लगा है। ” यह बात पांवटा साहिब में पत्रकार वार्ता के दौरान युवा कांग्रेस के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता विजय चौहान ने कही।
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया की राष्ट्रीय युवा कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ चलाई जा रही युवा क्रांति यात्रा का पांवटा साहिब में समापन होगा। पांवटा साहिब में यह यात्रा 22 जनवरी मंगलवार को पंहुचेगी। और इसी दिन प्रदेश मे लोस चुनाव प्रचार का भी आगाज़ हो जाएगा। यह बात पांवटा साहिब के होटल राॅयल हिल्टन मे युवा कांग्रेस के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता विजय चौहान ने कही। मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि युवा कांग्रेस ने 16 दिसम्बर से रामेश्वरम से युवा क्रांति यात्रा शुरू की है। इस यात्रा मे राष्टीय अध्यक्ष साथ रहे हैं। रविवार को यह यात्रा हिमाचल के नूरपूर मे पंहुची। अगले तीन दिन तक यात्रा हिमाचल प्रदेश मे विभिन्न स्थानों से होकर 22 जनवरी को पांवटा साहिब विधानसभा मे पंहुच रही है। उस दिन यहां विशाल रैली होगी। इस रैली मे नव नियुक्त प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर आदि भी भाग लेंगे। जिला के कांग्रेस नेता व विधायक भी रैली में शामिल होंगे। कानून व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी।
इन्होने कहा की युवा क्रांति यात्रा केंद्र सरकार की असफलता को लोगों तक पंहुचाने की यात्रा हैं। रोजगार व काले धन को लेकर, नोटबंदी आदि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर यह जनजागरण अभियान है।