सत्ता में आसीन न होने के बावजूद भी गरीबों के मसीहा बन रहे किरनेश जंग

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग सत्ता में आसीन न होने के बावजूद भी गरीब और जरुरतमंद लोगो की सहायता कर रहे है। सत्ता में न होते हुए भी चौधरी किरनेश जंग का गरीब लोगो के लिए मददगार साबित होना लगातार जारी है। यही कारण है की चौधरी किरनेश जंग आज भी लोगो के दिलो पर राज करते है।
मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने जानकारी देते हुए बताया की पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी ने नवादा पंचायत में बीपीएल परिवार की एक महिला को सिलेंडर चूल्हा ,रेगुलेटर सहित घर में राशन आदि दिया। इस महिला पर गरीबी का साया तो पहले से ही था लेकिन हालत ने उसके उन हाथो को भी उससे छीन लिया जिससे वो मेहनत करके कमाया करती थी। प्रदीप चौहान ने बताया की महिला के हाथ कट गए थे, पूर्व विधायक को जैसे ही इस गरीब महिला के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत गाँव में पहुँच कर इस महिला की मदद की। इतना ही नहीं चौधरी किरनेश जंग ने महिला की समय समय पर सहायता करने का भी आवश्वासन दिया।
प्रदीप चौहान ने कहा की जहाँ तरग एक तरफ सत्ता में बैठी बीजेपी सरकार के नुमाईन्दे बीपीएल एवं जरूरतमंद परिवारों को छोड़ संपन्न लोगो को सिलेन्डर देने में मस्त है वही पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी गरीबों की मदद के लिए आगे आये है जिसके लिए नवादा के लोगो ने पूर्व विधायक के इस प्रयास को सराहनीय बताया है। गरीब महिला को राहत सामग्री प्रदान करने के समय पूर्व विधायक के साथ नवादा पंचायत के पूर्व प्रधान जहागीर अली,वार्ड मेंबर सुरेश पाल,वार्ड मेंबर मेहरुब व् मेहबूब,अल्पसंख्यक के समीर अख्तर,युवा कांग्रेस नेता हेदर, मोहित, जोगिन्दर, अमजद, मोसिन, फिरोज, शकील , नाज़िम अली व् युवा कांग्रेस कार्यकर्त्ता कुशलपाल आदि मौजूद रहे।