हैंडपम्पों के मसीहा के राज में पानी को तरसे लोग

समस्या हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में आईपीएच विभाग पानी की आपूर्ति करने में नाकाम साबित होता जा रहा है। हैंडपम्प के मसीहा कहलाने वाले विधायक सुखराम चौधरी के राज में सर्दियों में ये आलम है तो
अंदाज लगाइये की आने वाली गर्मियों में आम जनता के क्या हाल होने वाले है ।
करीब पांच दिन पहले लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में अलग अलग क्षेत्रो से दर्जनों प्रतिनिधिमंडल पानी की समस्या को लेकर लोग विधायक सुखराम चौधरी के पास फरियाद लेकर पहुंचे थे । इस मौके पर आईपीएच के होनहार एक्सीयन व एसडीओ भी मौके पर मौजूद थे । शिकायत करने वालो की समस्या के समाधान के लिए विधायक के सामने हां में हां मिलाते रहे । लेकिन अभी तक पानी की समस्या का समाधान नही हुआ ।

शमशेरपुर में एक महीने से पानी की आपूर्ति सुचारू नही ,दो दिनों से सप्लाई ठप ।

बताते चलें कि शमशेरपुर में बीते एक महीने से चल रही पानी की किल्लत का मामला भी इस दौरान विधायक के सामने रखा गया था । जिसके लिए आईपीएच के विभाग के अधिकारियों ने दो दिनों का समय दिया था ।
दरसल एक महीने से हीरपुर की पानी की स्कीम की मोटर खराब पड़ी है जिसके चलते सुबह शाम बहुत ही कम पानी की सप्लाई की जा रही थी । लेकिन अब दो दिनों से पानी की सप्लाई बिल्कुल ही बंद हो है जिसके कारण लोगो को पीने का पानी तक नसीब नही हो पा रहा है । स्थानी लोगो का आरोप है कि कई बार शिकायत करने के बाद भी उनकी समस्या म समाधान नही हो पा रहा , अब तो पीने के लिए भी लोग तरसने लगे है । समस्या का समाधान नही हुआ तो अब आईपीएच कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन के लिए लोग उतर सकते है ।