किरनेश जंग ने स्वीकार किया सुखराम चौधरी का चेलेंज

कांग्रेस भाजपा राजनीति सरकार हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

“मैं विकास के मामले को लेकर हर जवाब देने को तैयार हूं ,जगह, मंच और टाइम बता दें विधायक सुखराम चौधरी, वहीँ पहुँच कर हर स्वाल का जबाब भी दूंगा ,मुझे चेलेंज स्वीकार है ” – किरनेश जंग चौधरी , पूर्व विधायक पांवटा साहिब

जी हाँ पांवटा साहिब के पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने वर्तमान विधायक सुखराम चौधरी के चेलेंज को कुछ इस तरीके से स्वीकार किया है। दरसल किरनेश जंग चौधरी वीरवार को लोक निर्माण विश्राम गृह पांवटा साहिब में कांग्रेस मंडल की मासिक बैठक में पहुंचे थे जहाँ पर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तेयारियों पर चर्चा व रणनीति तैयार की जा रही थी। ब्लॉक कांग्रेस पांवटा के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में कांग्रेस के कई नेता व् पूर्व विधायक विशेष रूप से उपस्थित थे।
बैठक के बाद पत्रकारों से औपचारिक बातचीत मे पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने कहा कि वह विधायक सुखराम चौधरी के चेलेंज को स्वीकार करते हैं। वह विधायक को उन्ही के मंच पर विकास के मामले मे जवाब देने को तैयार है। खुली बहस के लिए उन्हे जहां भी बुलायेंगे वह पहुंचकर उन्हे कड़ा जवाब देंगें। दरअसल गत दिनो पांवटा साहिब के विधायक सुुखराम चौधरी ने पत्रकार वार्ता कर एक साल के विकास की उपलब्धियां बताई। इस दौरान विधायक सुखराम चौधरी ने कहा कि पूर्व विधायक किरनेश जंग पांच साल मे भी इतना विकास कार्य नही कर पाएं जितना उन्होने सिर्फ एक साल मे किया है। साथ ही कहा कि वह पूर्व विधायक को खुला चेलेंज देते हैं कि वह मंच पर आकर अपने विकास कार्य गिनवायें। उन्हे भरोसा है कि उनके एक साल के कार्य पूर्व विधायक के पांच साल के कामों पर भारी पड़ेंगे।
विधायक सुखराम चौधरी के इस चेलेंज पर गुरुवार को पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी ने खुलकर उनके चेलेंज को स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होने अपने कार्यकाल मे जो भी कार्य किए हैं वह सब जनता जानती है। वर्तमान विधायक तो उनके किए गए कार्यों का भी श्रैय ले रहे हैं। उन्होने कहा कि पांवटा बस अडडे के जीर्णोद्वार पर जो पैसा खर्च हो रहा है वो 90 लाख रुपए पूर्व की कांग्रेस सरकार के समय पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली ने स्वीकृत करवाकर दिए हैं। इसी प्रकार अन्य कईं कार्यों के लिए उन्होने बजट स्वीकृत करवाया जिसका झूठा श्रैय वर्तमान विधायक ले रहे हैं।