लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटे पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग

कांग्रेस राजनीति सरकार हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र पांवटा कांग्रेस ने तैयारियों का बिगुल फूंक दिया है। पांवटा साहिब के दुर्गम क्षेत्र कुलथीना से पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी व् पांवटा ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में जन जागरूकता अभियान शुरू किया गया। इस अभियान में पूर्व विधायक सहित अध्यक्ष ने केंद्र व् राज्य सरकार की विफलता व् जनविरोधी नीतियों के बारे में जनता को जागरूक किया।
गौरतलब है की लोकसभा चुनाव आने वाले है ऐसे में देश की सबसे बड़े राजनैतिक दल कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी व् कार्यकर्त्ता प्रचार प्रसार में जुट चुके है। इसी के चलते पांवटा ब्लॉक कांग्रेस भी प्रचार प्रसार में जुट चुकी है। कुलथीना पहुँचने पर पूर्व विधायक व् उनकी टीम का भव्य स्वागत ग्रामीणों ने किया। इस दौरान किरनेश जंग चौधरी नए जोश के साथ प्रचार प्रसार के लिए मैदान में दिखे। ढोल नगाड़ो के साथ उनका स्वागत किया गया। कई लोगो को इस मोके पर शक्ति एप से भी जोड़ा गया। संबोधन के दौरान चौधरी किरनेश जंग ने कहा की आगामी लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनवाने के लिए कार्यकर्त्ता जुट जाए और झूठ व् जुमलों की भाजपा पार्टी से जनता को निजाद दिलाने के लिए लोकसभा चुनाव के लिए अपनी कमर कस लें। उन्होंने कहा की केंद्र व् प्रदेश की भाजपा सरकार अपने वादों पर खरा नहीं उतर पाई इसलिए ऐसी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना अति आवश्यक है।

पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी के लिए ग्रामीणों ने रखा आभार कार्यक्रम

इस अवसर पर डांडा पंचायत के कुलथीना गाँव के लोगो द्वारा पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी के आभार में एक कार्यक्रम रखा गया । क्यूंकि अपने कार्यकाल में किरनेश जंग चौधरी ने कुलथीना के लिए सड़क मार्ग बनवाया था। जिसमे बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने गाँव के अंत तक सड़क पहुँचने से पहले अडंगा डाल दिया था। स्थानीय लोगो ने अनुसार सड़क बनवाने का श्रेय बीजेपी लेना चाहती थी इसलिए गाँव के अंत तक सड़क पहुंचाने से पहले बीजेपी समर्थित कुछ लोगो ने इस कार्य को पूरा नहीं होने दिया था।
इस आभार कार्यक्रम में पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी , ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के अतिरिक्त वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेन्दर शर्मा,सन्तराम,चौधरी किरनेश जंग के पुत्र व् उभरते युवा नीता अरिकेश जंग ,अमर सिंह कपूर,कुंदन सिंह,जालम सिंह,भीम सिंह,राकेश,मोहबत अली ,ध्यान सिंह,खत्री,मनी राम,हिरदा राम,भगत सिंह,पवन,प्रेमपाल ठाकुर,सही राम ,मजदुर नेता प्रदीप चौहान भी उपस्थित रहे।