शाबाश राजगढ़ पुलिस -चंद घंटों में ही पकड़ा हत्याआरोपी

क्राइम हिमाचल

पवन तोमर / राजगढ़

राजगढ़ के खैरी स्थित ठोड़ निवाड़ गांव में पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को राजगढ़ पुलिस ने नाके के दौरान बीती रात को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी फरार होने की फिराक में था , लेकिन पुलिस ने उसके इरादों पर पानी फेर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उससे पूछताछ करने में जुट गई है।
बताते चले की हत्या की सूचना मिलते ही राजगढ़ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी । बीते रोज पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल राजगढ़ भेज दिया था । वहीं बुरी तरह से गंभीर रूप से घायल हुए बच्चे को भी राजगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद , बच्ची की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर सोलन रेफर किया गया । पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय आरोपी राकेश थापा वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था।


राजगढ़ पुलिस ने चारो तरफ के रास्ते पर निगरानी राखी शुरू कर दी और आरोपी को ढूँढने के लिए विशेष अभियान शुरू कर दिया था। पुलिस ने नाकेबंदी कर हर आने जाने वाले वाहन व् राहगीरों पर कड़ी निगरानी रखनी शुरू कर दी थी जिसके चलते कल रात करीव सवा एक बजे हत्यारोपी को नाकेबंदी के दौरान गिरिपुल के समीप से पकड़ लिया गया। आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने की फिराक में था।
डीएसपी राजगढ़ दुष्यंत सरपाल ने पुष्टि करते हुए बताया कि आज मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश किया जायेगा व उसके बाद आरोपी से कड़ी पूछताछ की जाएगी साथ ही आरोपी को मोकाए वारदात ले जाया जाएगा। आरोपी ने हत्या को क्यूँ अंजाम दिया इस बारे पूछताछ के बाद ही कारणों का खुलासा हो पायेगा।