सिरमौर ट्रक आॅपरेटर यूनियन मे नये साल पर हुआ भंडारे का आयोजन

सांस्कृतिक हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब की सिरमौर ट्रक आॅपरेटर यूनियन हर वर्ष सबकी खुशहाली व समृद्वि के लिए अखंड पाठ व भंडारे का आयोजन करती आ रही है। वर्षो से चली आ रही इस परंपरा को जारी रखते हुए इस वर्ष के आगाज पर भी यूनियन द्वारा अखंड पाठ व भंडारे का आयोजन किया गया जिसमे हज़ारों की संख्या में लोगो ने प्रसाद ग्रहण किया।
हर साल की तरह इस बार भी नव वर्ष के मौके पर यूनियन में श्री अखंड पाठ के साथ साथ भंडारे का भी युनियन ने आयोजन किया। यह आयोजन 30 दिसंबर को अखंड के साथ शुरू हुआ था जो मंगलवार 1 जनवरी को भंडारे के साथ संपन्न हुआ। इस अवसर पर हजारों लोगो ने यूनियन परिसर में भंडारा ग्रहण किया। इससे पूर्व आयोजित अखंड पाठ में सिखों के गुरूओ की महिमा का गुणगान किया गया। और सिख गुरूओं की कुर्बानियों को भी याद किया गया।
यूनियन के प्रधान बलजीत सिंह नागरा ने बताया की इस यूनियन से चालक, परिचालक व ट्रक मालिको के साथ 3 हजार से अधिक लोगो का प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष तौर पर रोजगार जुड़ा है जिनकी खुशहाली के लिए यूनियन की ओर से हर साल सबकी खुषहाली व समृद्वि के लिए इसका आयोजन होता है। नागरा ने इस अवसर पर सभी के सहयोग के लिए आभार भी व्यक्त किया । इस अवसर पर पांवटा के विधायक सुखराम चौधरी ने भी इस भव्य आयोजन में शिरकत की। इसके अतिरिक्त गुरूद्वारा श्री पांवटा साहिब के उप प्रधान सरदार जत्थेदार हरभजन सिंह, सरदार हरप्रीत सिंह, यूनियन के पूर्व अध्यक्ष सरदार चरणजीत सिंह चन्नी, नरेद्र पाल सिंह सहोता, सरदार अनिंद्र सिंह नौटी, जोगेंद्र सिंह कूथरिया, कुलदीप खंडूजा, पवन चैधरी, जीवन सिंह के अलावा यूनियन के पदाधिकारी व गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।