छेडछाड कर विडियो वायरल करना पड़ा महंगा, एफआईआर दर्ज

क्राइम हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के बांगरण-पुरुवाला के जंगल में कुछ शरारती युवकों द्वारा एक प्रेमी जोड़े का पर्सनल वीडियो बनाकर उसे वायरल करना महंगा पडा। विडियो वायरल होने के बाद व पुलिस को मिली सूचना में बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है। पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुट चुकी है ,जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारियां हो सकती है।
बताते चलें की पीडि़ता युवती की मां की शिकायत के बाद नाहन के महिला पुलिस थाना मे मामला दर्ज हुआ है। वीडियों के सोशल मीडिया मे वायरल होने के बाद पीडि़ता नाबालिग युवती की मां ने पुलिस मे शिकायत दर्ज करवाई है जिसमे वीडि़यों मे युवती के साथ नजर आ रहे युवक पर भी जबरदस्ती करने के आरोप लगे हैं। जिसके बाद पुलिस ने पीडि़ता युवती का मेडिकल भी करवा लिया है। अब आईटी एक्ट और पोस्को सहित दुराचार की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही कोर्ट मे युवती के बयान भी लिए जायेंगे। मामले की संगीनता को देखते हुए पुलिस इस मामले मे त्वरित कार्रवाई कर रही है।
पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस को दी यह शिकायत

डीएसपी हेडक्वार्टर बबीता राणा ने बताया कि इस मामले मे शिकायत के बाद भादसं की 363, 506, 511, 376 पोस्को की धारा 8 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। उन्होंने बताया की लड़की की मां की शिकायत के अनुसार एक युवक उसे अपनी बाइक पर बिठा कर ले गया था इसी दौरान उसने लड़की से बातचीत करने के बहाने उसे जंगल की तरफ ले गया जहाँ उसने लकड़ी को अपनी हवास का शिकार बनाने की कोशिश की इसी बीच कुछ स्थानीय युवकों ने विडियो बनाया व इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोप है की युवक ने लकड़ी के घर जाकर इस पूरी घटना के बारे में किसी को भी न बताने का दबाव डाला। फिलहाल पुलिस ने युवती को अपने साथ ले जाने वाले युवक व् विडियो बना कर वायरल करने वाले आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तेहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।