प्रेमी युगल से छेडछाड का विडियो वायरल एसपी ने दिए जांच के आदेश

क्राइम हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

यदि आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ रोमांस के मूड़ में पांवटा के आसपास के जंगल में जाने के बारे में सोंच रहे हो तो ज़रा सावधान हो जाएं। इन जंगलों में यदि किसी ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया तो आपका पर्सनल वीडियो बन कर वायरल हो सकता है। जंगल में आपकी प्रेम कहानी पर अब पहरा तीसरी आँख का भी है।
जी हाँ इसी तरह शरारती तत्वों ने बांगरण -पुरुवाला के जंगल में एक प्रेमी जोड़े का पर्सनल वीडियो बना कर उसे वायरल कर दिया गया। जिसमें युवक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते भी नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं विडियो बना रहे युवक द्वारा युवती को जबरन छूने और रोकने का भी प्रयास किया गया। जबकि युवती विडियो न बनाने की गुहार लगाती रही। बावजूद इसके प्रेमी जोड़े का वीडियो बनाकर व्हाट्सएप और फेसबुक पर वायरल कर दिया जिसमें लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहा है। विडियो में नज़र आ रही लड़की नाबालिग लग रही है। अभी तक पीड़ित युवक व् लड़की द्वारा पुलिस स्टेशन में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है।
वहीं इस बारे में एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने फ़ोन पर बताया की मामला उनके संज्ञान में आ चुका है। किसी का विडियो वायरल करना दंडनीय अपराध है। इस मामले में जांच के आदेश पुलिस चौकी राजबन व सिंघपुरा पुलिस को दिए जा चुके है।

एकांत इलाकों में सक्रीय है शरारती तत्वों का ग्रुप

बताते चलें की पांवटा साहिब के ऐसे इलाकों में शरारती तत्वों के ग्रुप सक्रीय है जहाँ अक्सर प्रेमी जोड़े घूमने फिरने पहुँचते है . यदि इन शरारती तत्वों को कोई भी प्रेमी जोड़ा आपतिजनक स्थिति में मिल जाए तो वो उनके विडियो बना कर उनके साथ छेड़खानी करते है सूचना यह भी है की ऐसी स्थिति में प्रेमी जोड़ो को अपनी इज्जत बचाने के लिए इसकी कीमत भी चुकानी पड़ती है , खासकर हिमाचल व् उत्तराखंड की सीमा के साथ सटे इलाकों में इस तरह के शरारती तत्व मोजूद है। यदि पुलिस गहनता से छानबीन में जुट जाए तो इस तरह के कई अन्य मामले भी उजागर हो सकते है। हालाँकि बच्चो के परिजनों को भी अब अपने बच्चो पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है ताकि उन्हें बाद में शर्मिंदगी का शिकार न होना पड़ जाए।