पांवटा साहिब में सम्मानित हुए वरिष्ठ सदस्य,पेंशनर्स वैलफेयर एसोसिएशन ने किया आयोजन

सांस्कृतिक हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पेंशनर्स वैलफेयर एसोसिएशन की पांवटा इकाई ने वरिष्ठ सदस्यों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया।पांवटा साहिब के होटल ग्रेंड रिवेरा मे आयोजित किये गए इस समारोह के दौरान वरिष्ठ नागरिकों के लिए कई तरह की खेल प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गई । एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राम स्वरुप शर्मा इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे।

इस मोके पर मुख्य अतिथि ने अपने जीवन के 80 वर्ष पूरे कर चुके एक वरिष्ठ सदस्य दाता राम सैनी को सम्मानित किया। एसोसिएशन के पांवटा इकाई प्रधान डा. विपन कालिया ने अपने संबोधन मे मुख्य अतिथि के स्वागत के साथ साथ वर्ष भर की गतिविधियों के बारे मे सभी को अवगत कराया। उन्होने कहा कि एसोसिएषन ने साल भर कई सामाजिक मुददों को प्रषासन के समक्ष उठाकर उन्हे पूरा करवाने मे अपना योगदान निभाया है। ऐसोसिएषन ने नगर की जनता की कई समस्याएं संबंधित विभागों के समक्ष उठाई। इस दौरन कई खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की गई जिसमे विजेता व् उप विजेता वरिष्ठ नागरिकों को पुरस्कृत भी किया गया।
इसके अलावा वर्षभर की बैठकों मे सावार्धिक उपस्थिति के लिए बीएल तोमर और बटारा को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम मे इस वर्ष दुनिया छोड़कर बिछुड़े चार सदस्यों के लिए एक मिनट का मौन भी रखा गया। कार्यक्रम के अंत मे मुख्यअतिथि रामस्वरुप शर्मा ने ऐसोसिएषन की गतिविधियों के बारे मे विस्तार से जानकारी दी।