खत्म हो रहा मोदी मैजिक अब राहुल गांधी बनेंगे देश के प्रधान मंत्री – सुनिल चौहान

कांग्रेस राजनीति सरकार हिमाचल

सिरमौर न्यूज / पांवटा साहिब

सिरमौर कांग्रेस मीडिया प्रभारी व लोकसभा शिमला युवा कांग्रेस महासचिव सुनील चौहान कहा कि अब देश की जनता झूठ व फरेब की राजनीति से तंग आ चुकी है। देश के पांच राज्यों में संम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव नतीजों ने साबित कर दिया कि देश के अन्दर अब मोदी मैजिक समाप्ति की ओर अग्रसर हो चुका है और देश की जनता झूठ,जुमलेबाजी, हिन्दू-मुस्लिम का खेल समझ चुकी है। अब जनता इनके बहकावे में नही आएगी चौहान ने कहा कि देश की जनता जान गई है कि केंद्र और प्रदेशों में सत्तारूढ़ भाजपा सरकारें लुभावने नारे दे कर मात्र जनता को गुमराह करने का ही कार्य कर रही है।भाजपा, नरेंद्र मोदी और अमित शाह का कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के अहंकार युक्त अभियान की जनता ने हवा निकाल कर भाजपा नेताओं को आइना दिखाया है। ये जीत उन किसानों की जीत है जिन्हें झुटे वादे कर कर सिर्फ वोट हासिल कर उन्हें उनके हाल ही पर छोड़ दिया है ये जीत उन बेरोजगारो की है जिन्हें मोदी सरकार ने रोजगार के सपने दिखाए उन महिलाओं की जीत है जिनकी सुरक्षा का मोदी ने वादा किया था ये जीत भारत वासी के एक एक लोगो की जीत है जिन्हें मोदी सरकार ने छल्ला है 15 लाख के झुटे सब्जबाग दिखाए है
परन्तु जनता ने पांचों राज्यों में भाजपा की कमर तोड़ कर मोदी को 2014 में किये गए झुटे वादों का जवाब दिया है जनता ने पांचों राज्यो को बीजेपी को पराजय करके।
राजनीति में पुन: कांग्रेस युग की नींव रखी है क्योंकि जनता जानती है कि कांग्रेस ही देश में एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सभी देशवासियों को समान दृष्टि से देखते हुए सबकी भलाई और तरक्की के लिए काम करते हुए देश को मजबूती के साथ आगे ले जा सकती है।
उन्होंने कहा कि इन चुनावों में राहुल गांधी देश के नोजवानों, किसानों,महिलाओं, व्यपारियो और मज़दूर वर्ग सहित समाज के सभी वर्गों के लिए असहिष्णुता के इस दौर में एक उम्मीद की किरण की तरह उभर कर सामने आए हैं आगामी लोकसभा चुनावों में देश की जनता निश्चित तौर पर उनके नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हुए देश से झूठ, जुमलेबाजी घृणा, और हिटलरशाही की राजनीति का अंत करेगी।
उन्होंने कहा कि पूरे भारत में कांग्रेस के लोग भारत के आम जनता में कांग्रेस पार्टी की ऐतिहासिक जीत से बहुत खुश हैं। मध्य प्रदेश राजस्थान छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव सार्वजनिक रूप से राज्यों में भारतीय जनता पार्टी सरकार में परिवर्तन चाहते थे क्योंकि वे समाज को व्यवस्थित रूप से विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं। सत्ता बनाए रखने के लिए विकास कार्य ज्यादातर नारे तक सीमित थे प्रचार प्रचार ने कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में पूर्ण विश्वास दिखाया है आने वाले 2019 में जनता बीजेपी को जड़ से उखाड़ फेंकेगी और कांग्रेस को सत्ता में काबिज करेगी कियोंकि जनता जानती है कि कांग्रेस ने ही पहले भी देश का विकास किया है और आगे भी करेगी कियोंकि लोगो को गुमराह करना कांग्रेस सिखाती नही है जो कांग्रेस पार्टी वादे करती है उस पर खरी उतरती है 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता गाँव गाँव गली गली शहर शहर जाकर बीजेपी की 5 साल की नाकामियो को उनके झुटे वादों को जनता को बताएगी ।