डीएवी स्कूल पांवटा मे दो दिवसीय स्पोर्टस मीट का समापन , विधायक सुखराम चौधरी ने बांटे ईनाम

खेल मनोरंजन शिक्षा हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के डीएवी सिरमौर पब्लिक स्कूल में आयोजित दो दिवसीय वार्षिक स्पोर्ट्स मीट का समापन हो गया है।कार्यक्रम के समापन पर बतौर मुख्य अतिथि पांवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी ने विजेताओं को इनाम देकर सम्मानित किया। इस स्पोर्ट्स मीट में अंडर-12 और अंडर-14 में ओवरऑल ट्रॉफी का खिताब हंसराज हाउस को प्रदान किया गया जबकि अंडर 17 में दयानंद हाउस ओवरऑल चैंपियन रहा। प्रतियोगिता के परिणामों में अंडर 12 छात्र वर्ग में 100 मीटर दौड़ में हर्षित ने पहला और आदित्य दूसरे स्थान पर रहे। अंडर 14 छात्र वर्ग 100 मीटर दौड़ में प्रियांश पहले और अंकुश दूसरे स्थान पर रहा। इसी प्रकार अंडर 14 छात्रा वर्ग 100 मीटर दौड़ में भारती पहले और शिखा दूसरे स्थान पर रही। 100 मीटर दौड़ में ही अंडर-17 छात्रा वर्ग में सिमरन नेगी ने पहला और अंजलि ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर दौड़ अंडर 17 छात्र वर्ग में बंटी प्रथम और योगेश द्वितीय रहा। अंडर 12 छात्रा वर्ग मीटर दौड़ में अश्वीता ने पहला वंदना ने दूसरा और उर्वशी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी वर्ग में 400 मीटर दौड़ में गरिमा पहले और हर्षिता दूसरे स्थान पर रही। अंडर 12 छात्र वर्ग 400 मीटर दौड़ में मोइन खान पहले और तरुण दूसरे स्थान पर रहा। अंडर-14 छात्रा वर्ग 400 मीटर दौड़ में शिवांगी पहले और मेघना दूसरे स्थान पर रही। अंडर 14 छात्र वर्ग 400 मीटर दौड़ में जतिन ने पहला और अजय ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसी तरह अंडर 17 छात्रा वर्ग 400 मीटर दौड़ में रितु पहले और चंचल गुप्ता दूसरे स्थान पर रही। अंडर 17 छात्र वर्ग 400 मीटर दौड़ में सुरेश पहले और मनोज दूसरे स्थान पर रहा। अंडर 12 छात्र वर्ग 200 मीटर दौड़ में दिलखुश ने पहला और आदित्य ने दूसरा स्थान हासिल किया। छात्रा वर्ग में गरिमा पहले और मधु दूसरे स्थान पर रही। अंडर 14 छात्र वर्ग 200 मीटर दौड़ में तरुण पहले और केशव दूसरे स्थान पर रहा छात्रा वर्ग में शिवांगी और सोनाली दूसरे स्थान पर रही। अंडर 17 छात्र वर्ग 200 मीटर दौड़ में बंटी पहले और दिक्षांत दूसरे स्थान पर रहा छात्रा वर्ग में सिमरन नेगी पहले और अदिति दूसरे स्थान पर रही। अंडर 14 छात्र वर्ग 800 मीटर दौड़ में अजय पहले और जतिन दूसरे स्थान पर रहा। छात्रा वर्ग में दीक्षा सिंगटा पहले और इशिता दूसरे स्थान पर रही है। अंडर 17 छात्र वर्ग 800 मीटर दौड़ में सूरज शर्मा ने पहला और सुरेश ने दूसरा स्थान हासिल किया।छात्रा वर्ग में विशाखा पहले और अमीषा दूसरे स्थान पर रही।

अंडर 14 छात्र वर्ग हाई जंप में रिदम ने पहला और अंकुश ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में कनिष्का पहले और हिताक्षी दूसरे स्थान पर रही। अंडर 17 छात्र वर्ग हाई जंप में अभिराज ने पहला और लक्ष्य ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में वफा ने पहला और सुप्रिया ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर 14 छात्र वर्ग शॉटपुट में हितेश ने पहला और आदित्य ने दूसरा स्थान हासिल किया। छात्रा वर्ग में अमृता पहले और महक दूसरे स्थान पर रही। अंडर 17 छात्र वर्ग शॉटपुट में प्रणब ने पहला और अभिषेक ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में फिरोज पहले और वफ़ा दूसरे स्थान पर रही। अंडर 12 छात्र वर्ग 50 मीटर दौड़ में हर्षित ने पहला और दिलखुश ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में अश्वीता पहले और मधु दूसरे स्थान पर रही। अंडर 14 छात्र वर्ग 50 मीटर दौड़ में आयुष्मान पहले और अभिनव राणा दूसरे स्थान पर रहे। छात्रा वर्ग में भारती ने पहला और इशिता ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर 17 छात्र वर्ग 50 मीटर दौड़ में अनिकेत ने पहला और रोहित ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में अंजली पहले और रितु दूसरे स्थान पर रही।

अंडर 12 छात्र वर्ग लॉन्ग जंप में आदित्य ने पहला और आदित्य ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में वंदना पहले और वैष्णवी दूसरे स्थान पर रही। अंडर 14 छात्र वर्ग लांग जंप में आयुष्मान ने पहला और अभिनव ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर 17 छात्र वर्ग लोंग जंप में अभिराज पहले और हिमांशु दूसरे स्थान पर रहे। छात्रा वर्ग में विशाखा पहले और अंकिता दूसरे स्थान पर रही। अंडर 12 छात्र वर्ग रिले दौड़ मे अरमान, मोइन, तरुण और हर्षित ने गोल्ड मेडल पर कब्जा किया। छात्रा वर्ग में सृष्टि, अश्विता, जसकीरत और दिया ने गोल्ड मेडल जीता। अंडर 14 छात्र वर्ग में जतिन, अनिकेत और रिदम ने गोल्ड मेडल पर कब्जा किया। छात्रा वर्ग में शिवांगी, मुसकान, दीक्षा और हिताक्षी ने गोल्ड जीता। अंडर 17 छात्र वर्ग में कार्तिक, सौरभ, शशांक और बंटी ने गोल्ड मेडल पर कब्जा किया। छात्रा वर्ग में सिमरन, चंचल, संम्या और विशाखा ने गोल्ड मेडल जीतकर अपने हाउस का नाम रोशन किया। इससे पूर्व कार्यक्रम में पंहुचने पर स्कूल प्रधानाचार्य डाॅ वीके लवानिया ने मुख्य अतिथि व अन्य अतिथियों का स्वागत किया। इस दौरान विशेष अतिथि के रूप में हिमाचल प्रदेश खाद्य एवं आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर मौजूद रहें। साथ ही अरविंद गुप्ता और अश्वनी गोयल आदि भी मौजूद रहें।