पांवटा साहिब में केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस का रोष प्रदर्शन

कांग्रेस राजनीति सरकार

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

यूथ कांग्रेस ने पांवटा साहिब में केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। जहाँ एक और हिमाचल यूथ कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तो वहीँ दूसरी और संसद सांसद वीरेंद्र कश्यप व् अनुराग ठाकुर को भी आड़े हाथो लिया। हिमाचल यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर की अध्यक्षता में विश्राम गृह पांवटा साहिब में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमे युवा कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को घेरने के बारे में टिप्स दिए गए। इस बैठक में युवा कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर भाग किया।
बैठक के बाद यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर की अध्यक्षता में केंद्र व् प्रदेश सरकार के विरोध में रोष रैली निकली गई , विश्राम गृह से लेकर मुख्य बाज़ार होते हुए रोष रैली निकाली गई जिसमे देश के प्रधानमंत्री सहित सांसद वीरेंद्र कश्यप व अनुराग ठाकुर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस मोके पर मनीष ठाकुर ने कहा की गिरिपार क्षेत्र के हाटी समुदाय के साथ पिछले 10 वर्षों से उनके हक़ के साथ खिलवाड़ करते आये है। अब प्रदेश व् केंद्र सरकार हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा देने को नकार रहे हैं। इतना ही नहीं सांसद अनुराग ठाकुर ने भी पांवटा की जनता को ठगा है। न तो आज तक यहाँ इंडोर स्टेडियम व् क्रिकेट स्टेडियम बना और न ही रेलवे लाइन से पांवटा साहिब को जोड़ा गया। जिस मुद्दे को लेकर अनुराग ठाकुर ने पांवटा प्रवास के दौरान कई बार बड़े बड़े दावे किये थे।
इस रोष प्रदर्शन में युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व् जिला महासचिव सरदार हरप्रीत रतन ,ओबीसी सेल प्रदेश महासचिव चौधरी बलराज ,पूर्व चेयरमेन पंजाब चौधरी ,सेवादल के अध्यक्ष सागर राठी ,मंडल उपाध्यक्ष ठाकुर चत्तर सिंह ,शहरी अध्यक्ष असगर अली ,बीडीसी सदस्य परविंदर सिंह बिट्टू, प्रदेश महासचिव् युवा कांग्रेस इंतजार अली,पांवटा अध्यक्ष सतविंदर सिंह बिट्टू, आंझभोज अध्यक्ष नरेंद्र परमार शहरी युवा कांग्रेस अध्यक्ष मोहसीन अली व् आंझभोज युवा कांग्रेस के सभी पदाधिकारी व् कार्यकर्ता मौजूद रहे।