फिर से थम गए 108 एम्बुलेंस सेवा के पहिये

चिकित्सा

सिरमौर न्यूज़ 

पांवटा साहिब में एक बार फिर भी डीजल की कमी होने से जीवनदायिनी 108 के पहिये थम गए हैं। करीब एक माह पहले ही डीजल की कमी से 108 के पहिए थम गए थे और उसके बाद कई दिनों तक चली हड़ताल ने दूरदराज क्षेत्रों में मरीजों के लिए खासा दिक्कतें पैदा कर दी थी उसके बाद अब रविवार की सुबह से ही डीजल की कमी के कारण यहां 3 ऐंबुलेंस गाड़ियां सिविल अस्पताल में खड़ी हैं। जिसके कारण दूरदराज क्षेत्रों के मरीजों को खासा दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं।
पांवटा साहिब में आज सुबह से ही पीएचसी राजपुर की HP 63 6719, सीएच पांवटा की HP 63 5825 व सीएच आईएफटी पांवटा HP 63 5813 ऐंबुलेंस गाड़िया अस्पताल परिसर में बिना डीज़ल के खड़ी है। हालांकि अधिक इमरजेंसी की स्थिति में सुबह से ही 102 ऐंबुलेंस टाटा सुमो भेजी जा रही है।

उधर इस बारे में जीवीके 108 ऐंबुलेंस के जिला सिरमौर मैनेजर ने गोपाल नेगी का कहना है कि काफी ज्यादा आऊटस्टेंडिंग पेमेंट ड्यू हो जाने के कारण डीजल वेंडर ने आज सुबह से गाड़ियों को तेल देने से मना कर दिया है वहीं रविवार की छुट्टी होने के कारण इस समस्या का हल नहीं हो पा रहा है संभवत सोमवार की सुबह इस समस्या को सुलझा लिया जाएगा।